‘जिनकी पहली औलाद बेटी हो वो किस्मत वाले होते हैं’- मां बनने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान


Pakistani Actress Kiran Tabeir: पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री किरण ताबीर (Kiran Tabeir) हाल में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं. इस बीच किरण ने बेटी पैदा होने पर समाज को आइना दिखाया है. मातृत्व की दुनिया में कदम रखते हुए एक्ट्रेस ने एक दिल छू लेने वाली बात कह दी. सोशल मीडिया पर किरण की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.  

किरण ताबीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “भाग्यशाली होते हैं वो लोग जिनकी पहली संतान बेटी पैदा होती है. अल्हम्दुलिल्लाह, मुझे 12 वर्षों के बाद खुदा का आशीर्वाद मिला है. अंत में, अल्लाह ने हमें अपनी रहमत का आशीर्वाद दिया. हम अब माता-पिता हैं. यह एक बच्ची है, मिलिए इज्जा हमजा मलिक से.” उन्होंने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस से प्रार्थना में अपने परिवार को याद करने के लिए कहा. 


12 साल बाद मां बनी हैं किरण

किरण ताबीर को उनके सुपरहिट शो ‘परिजाद’ के लिए जाना जाता है. वह बहुत लंबे समय से टीवी इंड्स्ट्री का हिस्सा हैं. किरण ने बिजनेसमैन अली हमजा सफदर से शादी की है. साल 2011 में शादी होने के बावजूद भी किरण मां नहीं बन पा रही थीं. शादी के करीब 12 साल बाद उन्हें औलाद नसीब हुई है. इसलिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ये इमोशल पोस्ट साझा किया. साथ ही समाज में पहला बच्चा बेटी पैदा होने पर जो उदासी छा जाती है उस पर तंज किया. सोशल मीडिया पर किरण के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.   

किरण को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल 

किरण को हाल में उनके टीवी शो फ़िज़ा और शिज़ा के लिए ट्रोल किया गया था. इसमें वह जुड़वां बहनों को किरदार निभा रही हैं. एक सीन के चलते वह ट्रोल हो गई थीं क्योंकि शो में दोनों बहनों में कोई खास फर्क नहीं दिखाया है ऐसे में फैंस कई बार फिजा और शिजा को अलग से नहीं पहचान पाते हैं. ताबीर ने इंस्टाग्राम पर ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई थी. उन्होंने लिखा, “कृपया अपने समय और ऊर्जा का बेहतर तरीके से उपयोग करें, हो सकता है कि इससे किसी की बेहतरी में मदद मिल सके. यह तुम्हारा निर्णय है. अन्यथा इस फ़िज़ा और शिज़ा चीज़ का आनंद लें.”


पाक की स्टार अभिनेत्री हैं किरण ताबीर

बता दें कि किरण पाकिस्तानी फिल्म और ड्रामा इंडस्ट्री की बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने मॉडलिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है. वह टीवी होस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. दर्शकों को उनकी कॉमिक टाइमिंग पसंद आती है. टीवी शोज के अलावा किरण फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: