जान्हवी कपूर ने पहनी ब्लू साड़ी…ग्लैमरस अदाएं देखकर ये क्या बोल गए रूमर्ड बॉयफ्रेंड…देखें


Janhvi Kapoor Blue Saree Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिली (Mili)’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से एक्ट्रेस ने जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया है.

हाल ही में जान्हवी ने ब्लू सिल्क साड़ी में एक फोटोशूट (Janhvi Kapoor Saree Photoshoot) की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरों में जान्हवी की खूबसूरती देख फैंस फिदा हो गए. वहीं ‘मिली’ एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड औरी (Orry) ने भी जान्हवी की खुलकर तारीफ की.  

जान्हवी ने मिली के प्रमोशनल इवेंट के लिए ब्लू सिल्क साड़ी पहनकर फोटोशूट करवाया था, उन्होंने रॉयल ब्लू कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी, कानों में झमुके, बालों में गजरा, आंखो में काजल और माथे पर बिंदी लगाए जान्हवी कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

जान्हवी के ट्रेडिशनल लुक में फैंस को उनकी मां श्रीदेवी की भी झलक दिखाई दी थी. सोशल मीडिया पर जान्हवी की ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए जान्हवी ने तेलुगु में कैप्शन लिखा था, ‘मैं हैदराबाद आकर बहुत खुश हूं, आपके प्यार के लिए धन्यवाद.’


जान्हवी के इस धांसू फोटोशूट पर जहां फैंस जमकर तारीफों के पुल बांध रहे थे, कोई जान्हवी की खूबसूरती तो कोई अदाओं पर दीवाना हो रहा था, वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस के लिए अपने दिल की बात कह दी. औरी ने जान्हवी की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘Are heaven kisses इस कोट का मतलब आसमान की बुलंदियों को छूना है….”

बता दें कि, अदाकारा जान्हवी कपूर को कई बार आउटिंग के दौरान औरी (Orry) के साथ स्पॉट किया गया है, औरी बॉलीवुड में स्टार किड्स के साथ दोस्ती और आउटिंग को लेकर काफी फेमस हैं. हालांकि जान्हवी और औरी के बीच डेटिंग की अफवाहें हैं, लेकिन इस पर दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. मिली के प्रोमोशन पर भी Orry पैपराजी को पोज देते नजर आए थे.   

यह भी पढ़ें- कंप्लीट ब्लू..लुक में किसी अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं Janhvi Kapoor, ‘मिली’ की खूबसूरती से नजरें हटाना है मुश्किल





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: