जान्हवी कपूर को नहीं थी बाथरूम में लॉक लगाने की परमिशन, जानिए शॉकिंग वजह


Janhvi Kapoor: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिली’ में अपने काम को लेकर काफी तारीफें बटोरी है. इसी बीच जान्हवी का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वो फैंस को अपने घर का होम टूर करवाती नजर आ रही हैं. साथ उन्होंने घर के बाथरूम को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जोकि उनकी मां श्रीदेवी से जुड़ा हुआ है.

जान्हवी के बाथरूम में नहीं था लॉक

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में जान्हवी ने फैंस को अपने घर के हर कोने से रूबरू करवाती नजर आई हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, उनके बेडरूम में जो बाथरूम बना हुआ है, उसमें लॉक नहीं लगाया गया है. एक्ट्रेस ने इसका खुलासा करते हुए आगे कहा कि, “मुझे याद है कि मां ने मेरे बाथरूम में लॉक लगाने से मना कर दिया था. क्योंकि उन्हें हमेशा ये जर लगा रहता था कि मैं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात करूंगी और यही वजह थी कि मुझे अपने बाथरूम पर ताला लगाने की परमिशन नहीं थी. “


इन फिल्मों मं दिखेंगी जान्हवी

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘मिली’ के बाद जान्हवी कपूर नीतेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ काम करने जा रही हैं. दोनों की ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. इसके साथ ही जान्हवी के पास फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार रॉव भी लीड रोल में होंगे.

यह भी पढ़ें-

In Pics: किसी ने बढ़ाया वजन, तो कोई हुआ फ्रिजर में बंद, इन सितारों ने अपने किरदार के लिए हद कर दी पार!





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: