घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार: चूरू से कैंपर गाड़ी जब्त, आरोपी के दो साथियों की तलाश

[ad_1]

सीकर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

सीकर के दादिया थाने में युवक पर जानलेवा हमला कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी आकाश बगडिया को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर युवक के घर में घुसकर कैंपर गाडी से गेट तोड़ दिया था। उसके बाद लाठी और लोहे के पाइप से मारपीट कर घायल कर दिया था। बीच-बचाव में आए युवक के माता-पिता के साथ भी मारपीट की थी।

दादिया थाने में विजय सुंडा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पालडी रोड पर जा रहा था। उसी दौरान आकाश कैंपर गाड़ी को लेकर तेज रफ्तार से आया। इसके बाद उसने आकाश को गाड़ी सही चलाने की बात कही। इसके बाद आकाश वहां से चला गया। रात को आकाश कैंपर गाड़ी और उसके अन्य साथी इंडिका कार लेकर उसके घर पहुंचे। जहां पर आकाश ने कैंपर गाड़ी से घर के बरामदे की रैलिंग और मुख्य गेट के दरवाजे को तोड़ दिया।

विजय सुंडा ने बताया कि दरवाजा तोड़ने के बाद कैंपर में से आकास के साथ रवि,अभिषेक ने उतरकर घर के अन्दर आकर उसके साथ लाठी और पाइप से हमला कर दिया।जिसके बाद कमरे में भागकर अपनी जान बचाई। जब उसके माता-पिता ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट की। घटना के बाद दादिया पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी आकाश बगडिया को गिरफ्तार कर लिया और चूरू के परावा थाने से कैंपर भी जब्त कर ली। आरोपी से रवि और अभिषेक के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *