गणेश पूजा के लिये 70% तक के डिस्काउंट खरीदें BIBA, W और Global Desi के ये ब्यूटीफुल शरारा सूट


Sharara Partywear Suit On Amazon: अगर आपको गणेश पूजा या आने वाले त्योहारों के लिये पिंक, पीच, यलो कलर के शरारा सूट , लहंगा चोली खरीदने हैं तो एमेजॉन की सेल मिस ना करें. 29 अगस्त तक एमेजॉन पर BIBA, W ,Global Desi और कई बड़े ब्रांड के कपड़ों पर सेल चल रही है. सेल में बेस्ट ब्रांड एथनिक कपड़ों पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक अलग से है.

Link For All Amazon Deal And Offer

1-BIBA Women’s Cotton Salwar Suit Set

पूजा या किसी फेस्टिव में यलो कलर पहनना शुभ भी माना जाता है और सुंदर भी लगता है. बीबा के इस डिजायनर पीस में ऊपर यलो कुर्ता है और नीचे कलरफुर बॉटम जो इस कॉम्बिनेशन को काफी एलीगेंट बनाता है. बीबा के इस ब्यूटीफुल यलो सूट सेट की कीमत है 5,995 रुपये लेकिन ऑफर में सीधे 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा है जिसके बाद इसे 3.597 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें कुर्ते के साथ बॉटम और दुपट्टे का सेट भी है.

Amazon Deal On BIBA Women’s Cotton Salwar Suit Set

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-W for Woman Women’s Synthetic Salwar Suit Set

W ब्रांड का ये सिंपल एंड एलीगेंट कुर्ता सेट मिल रहा है सिर्फ 3,029 रुपये में जिसकी MRP 5,995 रुपये है लेकिन ऑफर में 49% का डिस्काउंट है. इसका कलर काफी एलीगेंट है और ऐसे रंग किसी पूजा या पार्टी फंक्शन में भी अच्छे लगते हैं.

Amazon Deal On W for Woman Women’s Synthetic Salwar Suit Set

3-W for Woman Women’s Cotton Salwar Suit Set

सबसे बेस्ट डील चल रही है W के इस 3 पीस सेट पर. बेहद ब्यूटीफुल पीच कलर का ये सेट 5,999 रुपये का है लेकिन ऑफर में सिर्फ 2,359 रुपये में मिल रहा है. इस सेट पर सीधे 61% डिस्काउंट है. इसमें एक स्कर्ट, टॉप और दुपट्टे का सेट मिल रहा है. 

Amazon Deal On W for Woman Women’s Cotton Salwar Suit Set

4-global desi Women’s Rayon Salwar Suit Set

स्टाइलिश ड्रेस पहनने के शौकीनों के लिये सिर्फ 1,623 रुपये में मिल रहा है ये ग्लोबल देसी का लहंगा सेट. इसकी MRP 5,499 रुपये है लेकिन ऑफर में 70% का डिस्काउंट है. ये रस्ट कलर का लहंगा-चोली सेट है जिसमें दुपट्टे या बिना दुपट्टे के भी कैरी किया जा सकता है.

Amazon Deal On global desi Women’s Rayon Salwar Suit Set

5-Janasya Women’s Mustard Rayon Foil Print Kurti with Palazzo

ये शरारा सेट मिल रहा है 69% के डिस्काउंट पर. इसकी कीमत है 3,999 रुपये लेकिन ऑफर में खरीद सकते हैं सिर्फ1,099 रुपये में. फेस्टिव लुक के लिये ये काफी स्मार्ट पीस है. इसका सिंथेटिक मटीरियल है जो इस सीजन में पहना जा सकता है.

Amazon Deal On Janasya Women’s Mustard Rayon Foil Print Kurti with Palazzo

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: