क्या एशिया कप में दीपक चाहर को किया जाएगा शामिल, पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


Lakshmipathy Balaji On Deepak Chahar:  भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के मुकाबले के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं. इस मैच की टिकट्स भी बिक चुकी हैं. पाकिस्तानी टीम इस टूर्नामेंट के लिए मंगलवार को दुबई पहुंच गई. वहीं भारतीय टीम पहले ही दुबई पहुंच गई थी. दोनों टीमों ने इस बड़े मुकाबले के लिए अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है. एशिया कप के शुरूआत से ही भारत का दबदबा रहा है. भारतीय टीम ने अब तक 7 बार यह खिताब अपने नाम किया है. वहीं एशिया कप से पहले भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी ने दीपक चाहर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

चाहर बन सकते हैं शानदार विकल्प
एशिया कप से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी ने दीपक चाहर को लेकर बड़ा बयान दिया है. लक्ष्मीपति बालाजी का कहना है कि दीपक चाहर को नई गेंद के साथ विकेट लेने की अच्छी क्षमता है. वह भारतीय टीम के लिए दुबई की पिच पर शानदार विकल्प बन सकते हैं. बुमराह और शमी के गैरमौजूदगी वाली भारतीय टीम में वह एक अच्छे विकल्प बन सकते हैं. आपको बता दें कि दीपक चाहर लंबे वक्त के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापस आए हैं. उन्होंने हाल ही में खत्म हुई जिम्बाब्वे सीरीज में कमाल की गेंदबाजी की थी. उनकी गेंदबाजी देखने के बाद कई दिग्गज उन्हें एशिया कप में स्टैंडबाय खिलाड़ी से प्लेइंग इलेवन में शामल करने की मांग कर रहे हैं.

दीपक चाहर में हुआ बहुत सुधार
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी का मानना है कि दीपक चाहर में वक्त के साथ बहुत सुधार हुआ है. वह एक मेहनती क्रिकेटर हैं. हालांकि, इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में चयन के लिए मौके का इंतजार करते रहना होगा. बालाजी कहते हैं कि टीम में चयन होना या नहीं होना क्रिकेटर के हाथों में नहीं होता है, इसलिए दीपक चाहर को चयन की चिंता किये बगैर लगातार शानदार गेंदबाजी करनी होगी. लक्ष्मीपति बालाजी ने आगे कहा कि दीपक चाहर में गेंद को स्विंग कराने की गजब की क्षमता है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी अब पहले से ज्यादा फिट है.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ को लेकर अब तक साफ नहीं है स्थिति, कल हो सकता है अहम फैसला

अगले 5 साल डरावने हैं, अच्छा है मेरा करियर आखिरी मोड़ पर है, डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: