उज्जैन के भीषण हादसे में घायल स्कूली बच्चों को देखने अस्पताल पहुंचे सिंधिया, हालचाल जाना


Ujjain accident Sindhya: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले के नागदा में हुए भीषण हादसे में घायलों को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अस्पताल पहुंचे. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को उचित उपचार के निर्देश दिए. इसके अलावा उन्होंने घटना को लेकर दुख भी जताया. उज्जैन जिले के नागदा में दो निजी स्कूलों के विद्यार्थियों से भरी तूफान जीप और ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत हुई. इस भिड़ंत में चार बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 10 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं. इनमें दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. 

घायलों का हलाचाल जाना

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के मुताबिक स्कूली बच्चों का 3 अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इनमें उज्जैन का उज्जैन ऑर्थो अस्पताल भी शामिल है. यहां पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घायलों के हालचाल जाने. इसके अलावा पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात भी की. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना को लेकर दुख जताते हुए कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. 

मुख्यमंत्री ने दिए निःशुल्क उपचार के निर्देश

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज इंदौर के बांबे हॉस्पिटल, उज्जैन के उज्जैन ऑर्थो अस्पताल और नागदा के जनमेजय अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने निःशुल्क उपचार के निर्देश जारी किए हैं. घायलों का निःशुल्क और बेहतर उपचार के लिए कलेक्टर खुद अस्पताल प्रबंधन से संपर्क में है.

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्येंद्र शुक्ला ने बताया कि यह दुर्घटना उन्हेल कस्बा स्थित झिरन्या फाटा के पास सुबह सात बजे उस समय हुई जब स्कूली बच्चे जीप में बैठकर नागदा स्थित फातिमा कॉन्वेंट स्कूल जा रहे थे. उन्होंने कहा कि हादसे में चार विद्यार्थियों की मौत हो गई.

Ujjain News: जोमैटो ने माफी मांगते हुए ‘महाकाल’ विज्ञापन लिया वापस, कहा- भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था इरादा

Ujajin News: पारिवारिक कलह में तीन बच्चों के साथ पिता ने उठाया ऐसा कदम, सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: