इतनी शानदार फिल्म को… लाल सिंह चड्ढा के समर्थन में आई आमिर खान की भतीजी


Aamir Khan’s niece Appeal to Audience: लोगों की उम्मीदों को धराशायी कर आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. 4 दिनों में फिल्म महज 38.75 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है. फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट करने का अभियान चल रहा था. नेटिजन्स आमिर खान की पुरानी वीडियो शेयर कर असहिष्णु भारत की बात कर रहे थे. जिसके परिणामस्वरूप फिल्म का शुरूआती बिजनेस कुछ खास नहीं रहा. अब ऐसे में एक ओर जहां लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित करने की लड़ाई लड़ रही है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड और उनका परिवार इस स्थिति से उबरने की कोशिश कर रहा है. आमिर खान की भतीजी ने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की हैं. 

जैन मैरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा कि आमिर खान ने काफी शानदार फिल्में बनाई हैं. अगर आपको कभी उनकी फिल्में पसंद आई हों या आपका मनोरंजन किया हो तो आप ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने जरूर जाएं. नफरत के चक्कर में अच्छी चीजों को बर्बाद न करें. जैन के इस वीडियो को आमिर खान की बेटी इरा ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही इरा ने फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर की भी समीक्षा को भी शेयर किया. 

ऋतिक रोशन ने लिखा अभी अभी लाल सिंह चड्ढ़ा देखी और मैंने इस फिल्म को दिल से महसूस किया. प्लस माइनस एक तरफ ये फिल्म शानदार है. इसे मिस मत करो! जाओं और इस शानदार फिल्म को देखो. तो वहीं फरहान ने लिखा कि फॉरेस्ट गंप को दोबारा से जीना तो मुश्किल है लेकिन लाल सिंह चड्ढ़ा अपने आप में अलग है. साथ ही फरहान में पूरी टीम को बधाई भी दी. 

आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज होने पर आमिर खान ने दर्शकों से फिल्म देखने की विनती की थी और कहा था कि फिल्म को बायकॉट न करें. साथ ही उन्होंने कहा था कि मुझे दुख होता है कि बहुत से लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता तो क्या में ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता. ये बिलकुल गलत हैं. 

गौरतलब है लाल सिंह चड्ढा ने चौथे दिन महज 9.85 करोड़ का कमाई की. फिल्म अभी तक कुल 38.75 करोड़ का बिजनेस कर पाई है. आमिर खान के पिछले 10 सालों के रिकॉर्ड को देखे तों ये फिल्म बॉक्स आफिस पर सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म हैं. 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: