हत्या की घटनाओं का खुलासा:: डेढ़ माह के बेटे की हत्या करने वाले पिता को भेजा जेल, प्रॉपर्टी विवाद में भाई की हत्या करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कलयुगी पिता ने कर रखी है दो शादी, पहली पत्नी को जानकारी होने पर करने लगी थी शिकायतें, दूसरी पत्नी को पता चलने पर होने लगा था विवाद, इसी विवाद में उसने अपने डेढ़ माह के बेटे की कर दी हत्या

शहर में तीन दिन पहले हुई हत्याओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ओल्ड फरीदाबाद थानाक्षेत्र में अपने डेढ़ माह के बच्चे की हत्या करने वाले कलयुगी पिता को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं दूसरी ओर 100 जमीन के विवाद मंे अपने चचेरे भाई की लोहे के रॉड व डंडों से पीट कर हत्या करने वालेउसके तीन साथियों काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार कलयुगी बात सुंदर (32) बल्लभगढ़ के झाड़सेतली गांव का रहने वाला है। इसने 2 शादी कर रखी है। पहली पत्नी टीना (35) तथा दूसरी पत्नी प्रिया (27) वर्ष है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वर्ष 2012 में उसने उड़ीसा की रहने वाली टीना के साथ मंदिर में की थी। पहली पत्नी से आरोपी को एक 9 वर्ष का बेटा है। आरोपी के घरवालों को यह शादी मंजूर नहीं थी इसलिए उन्होंने जून 2021 में बसेलवा कॉलोनी निवासी प्रिया के साथ शादी कर ली। पहली पत्नी टीना को जब उसकी दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उसने शिकायतें करनी शुरू कर दी। दूसरी पत्नी को आरोपी के पहले शादी के बारे में पता चलने पर झगड़ा शुरू हो गया। आरोपी पहली पत्नी के बेटे से बात करने के बहाने पत्नी से भी बात करता था। यह बात दूसरी पत्नी जो प्रिया को पसंद नहीं थी। 6 महीने पहले प्रिया आरोपी सुंदर के साथ राजीव कॉलोनी में रहने लगी। करीब डेढ़ महीने पहले जुड़वा दो बेटे हुए। प्रिया उसे कहते थी कि वह अपनी पहली पत्नी के बेटे से ज्यादा और उसके बच्चों से कम प्यार करता है। इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। 12 अगस्त को इसी झगड़े के चलते प्रिया एक बेटे को अपने साथ लेकर घर से चली गई और दूसरे को आरोपी के पास छोड़ गई। पत्नी के घर से चले जाने के कुछ देर बाद ही बच्चा रोने लगा तो आरोपी ने रुमाल से बच्चे का मुंह दबा दिया जिससे उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

चचेरे भाई की हत्या करने वाले पुलिस शिकंजे में

100 गज प्लाट के विवाद में अपने चचेरे भाई की हत्या करने वाले को पुलिस ने साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पूरण उर्फ वरुण, नीतीश, विक्रम तथा सुभाष के रूप् में हुई है। आरोपी पूरण किसान मजदूर कॉलोनी, आरोपी विक्रम, रामबीर झुग्गी तथा आरोपी सुभाष व नीतीश बसेलवा कॉलोनी के रहने वाले हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों को सोमवार शाम सेक्टर 29 से गिरफ्तार कर लिया।

हत्या से पहले हुआ था झगड़ा, नीतीश को आई थी चोट

प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पुरण का नरेश के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था। वारदात की रात नरेश का पूरण के चचेरे भाई अनिल के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े में अनिल के साथ उसका दोस्त नीतीश भी शामिल था। इस झगड़े में नीतीश को चोटें आई। नीतीश ने यह बात अपने चचेरे भाई पूरण को बताई। जिसके बाद पूरण अपने भाई सुनील, चचेरे व ममेरे भाई अनिल व आकाश तथा अपने दोस्त नीतीश, विक्रम तथा सुभाष को लेकर नरेश को सबक सिखाने के लिए अपने साथ लाठी-डंडे व रॉड लेकर चल पड़े। रात करीब 12:00 बजे उन्होंने नरेश के साथ मारपीट की और उसके सिर पर लाठी व डंडों से कई वार किए जिसकी वजह से नरेश की मृत्यु हो गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: