सूने मकान में चोरी: कमरों व आलमारियों से चुराए जेवरात व नकदी, इलाज के लिए बाहर गया था परिवार


अजमेर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

अजमेर जिले के रूपनगढ़ कस्बे में चोरों ने सूने मकान में वारदात अंजाम दी। चोर यहां से जेवरात व नकदी ले गए। इलाज के परिवार अजमेर आया हुआ था। जब लौटे तो पता चला। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ढुढिया-पीलवा जिला नागौर निवासी देवी सिंह पुत्र संग्राम सिंह राजपुत ( 60) ने बताया कि उसने नया पावर हाउस विनायक कोलोनी, रूपनगढ़ में नया मकान बनाया है, जहां पिछले तीन महिने से निवास कर रहा है। पत्‍नी सुरज्ञान कवंर का ऑपरेशन करवाने के लिए अजमेर चला गया था। घर पर कोई नही था व मकान पर ताला लगा था। वापस आकर जब मकान के मैन गेट का ताला खोलकर अन्‍दर गए तो देखा कि सभी कमरों के गेट के ताले व आलमारियों के ताले टुटे हुए थे। सामान अस्‍त व्‍यस्‍त हो रखा था। हमने चैक किया तो कमरे में रखे सोने व चांदी के जेवरात सहित 10 हजार रुपए नहीं मिले। अत: कार्रवाई की जाए। रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

17 साल की पोती लापता

टांटोटी निवासी दादा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 17 साल की पौती सुबह घर से निकली और वापस नहीं लौटी। काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। शक है कि पोती केरोट निवासी विशाल पु़त्र सत्यनारायण के साथ जा सकती है। अत: मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। सराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: