सिर्फ नाम के नवाब हैं सैफ अली खान, पटौदी पैलेस से होने वाली कमाई में से नहीं मिलती फूटी कौड़ी!

[ad_1]

Saif Ali Khan Pataudi Palace: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. 16 अगस्त 1970 को जन्मे सैफ अली खान 52 साल के हो चुके हैं. सैफ को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है. आज हम आपको सैफ अली खान के पटौदी पैलेस से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाएंगे जिसे खुद सैफ ने एक चर्चित चैट शो के दौरान सुनाया था. असल में यह बात तब की है जब सैफ अपनी एक फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे हुए थे. 
 
इस दौरान कपिल ने एक्टर से पूछा था कि, ‘आपकी एक वेबसीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई है. आपने बतौर एक्टर ज्यादा पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराए पर देकर ? इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा कि पुश्तैनी प्रॉपर्टी, पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है वो मां रख लेती हैं, मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं’.  

आपको बता दें कि सैफ अली खान के दादा इफ्तिकार अली खान पटौदी हरियाणा के पटौदी रियासत के नवाब थे. वहीं, सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) अपने समय के चर्चित क्रिकेटर रहे हैं. 


 
आपको बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से दूसरी शादी की थी. एक्टर की पहली शादी साल 1991 में अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ हुई थी. हालांकि, यह शादी महज 13 साल ही चली और 2004 में अमृता और सैफ का तलाक हो गया था. पहली शादी से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. वहीं दूसरी शादी से सैफ के घर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का जन्म हुआ है.

पिता डांटते तो पड़ोसी के घर पर करते थे लिखने की प्रैक्टिस, स्ट्रगल के दौर में मैकेनिक थे Gulzar!

Koffee With Karan 7: कैटरीना कैफ से विक्की कौशल को शादी की थी बहुत जल्दी, पंडित से चुपके से कही थी ये बात

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *