श्रीकांत त्यागी केस: BJP MP महेश शर्मा का बड़ा आरोप, कहा- अध्यक्ष के लिए चल रहा था नाम, इसलिए..

[ad_1]

UP News: नोएडा (Noida) के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. श्रीकांत त्यागी के मामले में त्यागी समाज रविवार को नोएडा में महापंचायत (Mahapanchayat) करेगा. वहीं इसी गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) से बीजेपी (BJP) सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने बड़ा आरोप लगाया है. साथ उन्होंने इसे अपने खिलाफ षड्यंत्र बताया है. 

महापंचायत को लेकर संपर्क किए जाने पर सांसद महेश शर्मा ने समाचार एजेंसी भाषा को बयान दिया है. जिसमें कहा गया है, “मेरा त्यागी समाज से किसी तरह का कोई द्वेष नहीं है. हम एक परिवार की तरह हैं. सोसाइटी में महिला से अभद्रता के बाद मैंने इस घटना के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग एक जनप्रतिनिधि के रूप में की थी.”

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत आज, आरोपों के बीच बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, भारी भीड़ जुटने की संभावना

सांसद का आरोप
सांसद ने इस मामले में आरोप लगाते हुए कहा, “पिछले दिनों उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली हुआ, जिसमें मेरे नाम पर विचार चल रहा था. राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों का मकसद मुझे विवादों में लाना था, ताकि प्रदेश स्तर पर कोई जिम्मेदारी मुझे नहीं मिल पाए.”

सांसद ने कहा कि सोसाइटी में हंगामे की सूचना पर पार्टी के आला नेताओं ने फोन करके उन्हें तत्काल मौके पर जाने के लिए कहा था. स्थानीय लोगों ने पहले ही छह लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. उन्होंने कहा, ‘‘त्यागी समाज का इस पूरे प्रकरण से कोई लेना-देना नहीं था. यह मुद्दा केवल श्रीकांत तक सीमित था, ना तो मैंने श्रीकांत पर गैंगस्टर कानून लगाने के लिए कहा और ना ही सोसाइटी में घुसने वाले युवकों को गिरफ्तार कराया था. दोनों काम पुलिस ने किए हैं. इस पूरे मामले में मैंने एक जनप्रतिनिधि के रूप में ही कार्रवाई की थी. मैंने पूरी बात बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं तक पहुंचाई है.”

ये भी पढ़ें-

UPSSSC Exam 2022: यूपी फॉरेस्ट गार्ड और वाइल्ड लाइफ गार्ड भर्ती परीक्षा आज, एग्जाम से पहले नोट कर लें ये जरूरी निर्देश

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *