शाहीन की जगह वहाब को मौका देने की मांग पर पूर्व कप्तान बोले- वसीम भाई को भी खुद को साबित करना प


Salman Butt On Wahab Riaz: शाहीन अफरीदी चोट के कारण एशिया कप 2022 में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की अधिकारिक पुष्टि कर दी है. श्रीलंका दौरे के पर शाहीन अफरीदी चोट का शिकार हो गए, लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि वह एशिया कप के लिए फिट हो जाएंगे. दरअसल, शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वहाब रियाज या मोहम्मद आमिर को मौका मिल सकता है.

‘वसीम अकरम जैसे महान खिलाड़ी ने भी खुद को साबित किया था’

गौरतलब है कि पिछले साल जून महीने में मोहम्मद आमिर ने कहा था कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं. वहीं, वहाब रियाज ने आखिरी इंटरनेशनल मैच दिसंबर 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. दरअसल, वहाब रियाज की वापसी के कयासों के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वसीम अकरम जैसे महान खिलाड़ी को भी वापसी करने के लिए खुद को साबित करना पड़ा. साथ ही उन्होंने एक पुराना वाक्या साझा किया, जिसमें बताया कि किस तरह वसीम अकरम जैसे खिलाड़ी ने खुद को साबित किया.

28 अगस्त को आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त को हो जाएगा. जबकि भारत और पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, जबकि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. एशिया कप 2022 का फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Yuzvendra Chahal & Dhanshree Verma: ‘चहल’ सरनेम हटाने पर धनश्री वर्मा ने दी सफाई, इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात

Asia Cup 2022: विराट कोहली और बाबर आजम समेत भारत-पाकिस्तान के 10 खिलाड़ियों का ये है फेवरेट खाना



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: