शाहीन अफरीदी पहले 2 वनडे में नहीं होंगे टीम का हिस्सा, बाबर बोले- युवा खिलाड़ियों के लिए मौका


Shaheen Afridi: नीदरलैंड के खिलाफ पहले 2 वनडे मैच में शाहीन अफरीदी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि शाहीन अफरीदी नीदरलैंड के खिलाफ पहले 2 वनडे मैच में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि यह युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है. पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच पहला वनडे मैच 16 अगस्त को खेला जएगा. इसके अलावा दूसरा और तीसरा वनडे मैच क्रमशः 18 और 21 अगस्त को खेला जएगा.

बाबर और रिजवान के पास रिकार्ड बनाने का मौका

वहीं, नीदरलैंड के खिलाफ इस सीरीज में बाबर आजम के पास रिकार्ड बनाने का शानदार मौका है. दरअसल, अगर बाबर आजम शतक लगाने में कामयाब होते हैं, तो वह कप्तान के तौर 10 शतक लगाने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी होंगे. इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के पास भी रिकार्ड बनाने का मौका है. मोहम्मद रिजवान 18 रन बनाने के बाद वनडे क्रिकेट में 1 हजार रन पूरे कर लेंगे.

युवा खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा- बाबर

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि नीदरलैंड में पहली बार क्रिकेट खेलने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. उन्होंने कहा कि नीदरलैंड का मौसम और मैनेजमेंट शानदार है. उन्होंने आगे कहा कि मैं नीदरलैंड क्रिकेट को काफी फॉलो करता हूं, क्रिकेट के प्रति इस देश के पैशन से काफी प्रभावित हूं. वहीं, पाकिस्तान टीम के बारे में उन्होंने कहा कि शाहीन अफरीदी के नहीं होने से युवा खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

ICC Media Rights Auction में शामिल नहीं हुए भारतीय ब्रॉडकास्टर्स, 16 अगस्त आखिरी तारीख

Mayank Agarwal: KPL 2022 में खूब गरज रहा है मयंक अग्रवाल का बल्ला, ये आकड़े दे रहे गवाही, देखें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: