शाहरुख खान की ‘फिल्‍म डंकी’ को लेकर ये नई अपडेट आई सामने


Shah Rukh Khan Will Be In Dubai For Dunki Shooting: बॉलीवुड के ‘खान’ एक्‍टर्स की फिल्‍मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. आमिर खान (Aamir Khan) की तो लंबे समय बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी हो चुकी है. अब सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्‍मों की बारी है. सलमान जहां ‘टाइगर 3’ व अन्‍य फिल्‍मों में बिजी हैं. वहीं शाहरुख की तीन फिल्‍में ‘जवान’(Jawan), ‘पठान’ (Pathaan) और ‘डंकी’ (Dunki) आने वाली हैं. फिलहाल यहां ‘डंकी’ को लेकर नई अपडेट सामने आई है. 

शाहरुख की ‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं. ऐसे में फिल्‍म से दोगुनी उम्‍मीदें हैं. शाहरुख हाल ही में यूके में ‘डंकी’ की शूटिंग से जुड़ा एक लंबा शेड्यूल खत्‍म कर वापस घर लौटे हैं. लंदन और बुडापेस्‍ट में शूटिंग के दौरान तापसी पन्‍नू ने भी उन्‍हें ज्‍वाइन किया था. 

दुबई में भी ‘डंकी’ की शूटिंग करेंगे

ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह खबर पहले ही सामने आ चुकी है कि शाहरुख अब पंजाब में ‘डंकी’ की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं इस बीच नई अपडेट ये है कि मेकर्स दुबई का एक इंटरनेशनल शेड्यूल भी प्‍लान कर रहे हैं.  कहा यह भी जा रहा है कि ‘डंकी’ के मेकर्स ने तो पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पर भी काम शुरू कर दिया है, क्‍योंकि उन्‍हें दिसंबर, 2023 का डेडलाइन पूरा करना है. इस फिल्‍म को एक इमिग्रेशन ड्रामा बताया जा रहा है. 

‘पठान’ को लेकर कह चुके हैं ये बात 

डंकी’ के अलावा फिल्‍म ‘पठान’ में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा था, ‘’मैंने हमेशा अपने बारे में एक ऐसे शख्‍स के तौर पर सोचा था, जो कूल एक्‍शन और ऐसी चीजें कर सकता है. ‘पठान’ में मैं ये एक्‍शन सब कुछ कर रहा हूं, जो मैं 20 साल की उम्र में करना चाहता था.’’  

‘जवान’ को लेकर भी एक्‍साइटेड 

डंकी’ (Dunki) और ‘पठान’ (Pathaan) के अलावा साउथ फिल्‍मकार एटली के साथ शाहरुख (Shah Rukh Khan) ‘जवान’ (Jawan) भी कर रहे हैं और इसको लेकर दोनों ही बेहद उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म में साउथ की पॉपुलर एक्‍ट्रेस नयनतारा भी होंगी.  ‘जवान’ से शाहरुख का लुक भी सामने आ चुका है और फैंस भी इस फिल्‍म के प्रति अपनी एक्‍साइटमेंट दिखा चुके हैं. तो ताबड़तोड़ एक के बाद एक शाहरुख की तीन फिल्‍में आने वाली हैं. अभी से फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करना चाहती हैं Kiara Advani? एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

यह भी पढ़ें: क्‍या R Madhavan ने ‘रॉकेट्री’ बनाने के चक्‍कर में अपना घर तक दांव पर लगा दिया? एक्टर ने खुद दिया जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: