विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की इस वजह से हुई थी लड़ाई, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के किया इतना बिजनेस

[ad_1]

Entertainment News Live Updates: कॉफी विद करण 7 के नए एपिसोड का प्रीमियर हो चुका है. इस नए एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा आए हैं. जहां दोनों ने करण के साथ ढेर सारी मस्ती की. विक्की कौशल ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने अपनी और कैटरीना की शादी से जुड़े कई किस्से करण के शो में बताए. जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. विक्की ने शो में बताया कि उनके और कैटरीना के बीच किस चीज को लेकर लड़ाई हुई थी. दरअसल हुआ यूं कि करण ने विक्‍की से सवाल किया कि वह किसी एक चीज के बारे में बताएं, जिसको लेकर उनके और कटरीना के बीच लड़ाई हो गई. तो विक्‍की ने तपाक से जवाब देते हुए कहा, ‘क्‍लोजेट स्‍पेस.’

लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है. रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. फिल्म एक हफ्ते में 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने बुधवार, 17 अगस्त को मात्र 2 करोड़ रुपये कमाए. इस फिल्म से ऑडियन्स को काफी उम्मीदें थीं मगर वह इस पर खरी नहीं उतर पाई है.

बायकॉट ट्रेंड’ पर बोले अनुराग कश्यप

सोशल मीडिया पर फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चला हुआ है. लाल सिंह चड्ढा के बाद से कई फिल्मों को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. इसमें रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र से लेकर शाहरुख की पठान शामिल है. सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी राय रखी है. अनुराग इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दोबारा के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू और पवेल गुलाटी लीड रोल में नजर आएंगे.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *