वायरल वीडियो पर सामने आया अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कह दी इतनी बड़ी बात


Anjali Arora Boyfriend On Viral MMS: लॉक-अप (Lock Up Tv Show) स्टार और सोशल मीडिया सेनसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों अपने लीक एमएमएस को लेकर खबरों में हैं. सोशल मीडिया पर लोग अंजलि को इस वीडियो के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में अंजलि ने इस वीडियो को फेक बताया था. वह इस बारे में बात करते-करते इमोशनल भी हो गई थीं. उन्होंने यह भी बताया कि फैमिली को इस कांड के कारण काफी कुछ झेलना पड़ा है. अंजलि के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल (Anjali Arora boyfriend Akash Sansanwal) ने भी इस लीक एमएमएस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने साइबर सेल में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज तक करवाई है. 

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल का अपनी गर्लफ्रेंड को पूरा सपोर्ट है. उन्हें इस मामले के बारे में पूरी जानकारी है. अंजलि ने उनसे कुछ भी नहीं छिपाया है. बीते दिनों, अंजलि अरोड़ा से आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने सवाल किया था कि क्या उनके नाम से जो कथित MMS लीक्ड (Anjali Arora Viral MMS) हुआ है, उसके बारे में आकाश संसनवाल को पता है? उनका क्या रिएक्शन था? 

आकाश ने किया अंजलि को फुल सपोर्ट

इस सवाल का जवाब देते हुए अंजलि इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा, ‘इसके बारे में सबको पता है कि फालतू की चीज है क्या चल रही है और क्या नहीं. लेकिन मेरे जो अपने हैं, वो मुझ पर ट्रस्ट कर रहे हैं.’ अंजलि ने आगे बताया था कि आकाश ने, मम्मी-पापा ने, भाई ने सभी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कर रखी है. क्योंकि ये सब अब बर्दाश्त नहीं होता है. अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड से कुछ भी नहीं छिपाया है और आकाश ने उन्हें फुल सपोर्ट किया है. 


कई साल से रिलेशनशिप में हैं अंजलि-आकाश

बता दें कि, आकाश संसनवाल और अंजलि अरोड़ा कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है लेकिन वह कई बार साथ में स्पॉट किए गए थे. हाल में तो ये दोनों मालदीव भी गए थे. इसके पहले मई, 2022 में अंजलि को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वो बॉयफ्रेंड आकाश को रिसीव करने पहुंची थीं. दोनों ने यहां एक-दूसरे को गले भी लगाया था. दोनों की केमेस्ट्री देख फैन्स को लगा ही था कि दोनों लव कपल हैं. 


जब मुनव्वर फारुखी संग जुड़ा अंजिल का नाम

अंजलि भले आकाश को डेट कर रही हैं लेकिन उनका नाम कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) के साथ भी जुड़ा है. एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में अंजलि को स्टैंडअप कमीडियन मुनव्वर फारूकी (Anjali Arora Affair with Munawar Faruqui) से प्यार हो गया था. यह बात उन्होंने सारी दुनिया के सामने कुबूल की थी. हालांकि मुनव्वर अंजलि को सिर्फ अच्छा दोस्त मानते थे. लॉक अप शो जीतक मुनव्वर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला का खुलासा किया जिससे सभी को बहुत बड़ा झटका लगा था. 

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: