लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर का आमिर खान पर निशाना, कहा- पिछली जिंदगी में किया है

[ad_1]

Anupam Kher On Aamir Khan: आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हाल ही में रिलीज हुई थी. रिलीज होने से पहले ही यह काफी विवादों में रही थी. करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई.

अब आमिर खान की इस फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया सामने आई है जिसमें उन्होंने एक्टर पर तीखा हमला बोला है. अनुपम खेर ने इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में बायकॉट ट्रेंड पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और पीके स्टार को असहिष्णुता पर उनके कमेंट को इसका कारण बताया.

कैसा लाइफ पार्टनर तलाश कर रही हैं Shehnaaz Gill? बोलीं- कोई क्वालिटी नहीं चाहिए, लेकिन…

अनुपम खेर ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर कटाक्ष किया

अनुपम खेर ने कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक प्रवृत्ति शुरू करनी चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं. ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं.” आमिर खान के साथ दिल, दिल है के मानता नहीं और अन्य जैसी कल्ट फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता ने उन पर कटाक्ष किया और 2015 में असहिष्णुता के बारे में अपने विवादास्पद बयान के बारे में बात की. आमिर की असहिष्णुता टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा.”

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने फिल्म को लेकर दिया ये बयान

ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के खराब प्रदर्शन के कारण लाल सिंह चड्ढा के वितरकों को बड़ा नुकसान हुआ है. फिल्म के निर्माताओं और वितरकों ने उसी पर स्पष्टीकरण दिया, जहां उन्होंने कुछ वितरकों द्वारा फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए मुआवजे की मांग की खबरों को खारिज कर दिया. ईटाइम्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, निर्माताओं ने पुष्टि की कि परिदृश्य पूरी तरह से अलग है.

अजीत अंधारे, जो वायकॉम 18 के सीईओ हैं, ने नुकसान के मुआवजे के बारे में सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा, “कोई बाहरी वितरक नहीं हैं, इसका वितरण V18Studios द्वारा किया जा रहा है, और फिल्म ने कोई पैसा नहीं खोया है. फिल्म अभी भी भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिनेमाघरों में चल रही है. यह निराधार अटकलें हैं.”

Taapsee Pannu के सपोर्ट में आए फिल्ममेकर हंसल मेहता, KRK को इस बात को लेकर लगाई लताड़

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *