ललितपुर में बाइक समेत नाले में बहा दूधिया: लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला, सर्विस रोड के ऊपर से बह रहा पानी


ललितपुर35 मिनट पहले

ललितपुर जिले में दो दिन से रुक-रुककर बारिश हो रही है। झमाझम बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते कई मार्गों से निकलता तक दूभर हो गया है। बारिश से नदी नाले का पानी सड़कों के ऊपर से बह रहा है। वहीं कई जगह पुल पर बह रहे पानी से लोग निकलने का प्यास कर रह हैं।

ललितपुर शहर से निकला बयाना नाला उफान पर होने के चलते झांसी मार्ग पर झांसीपूरा में सर्विस सड़क के ऊपर से बह रहा है। सड़क के ऊपर से बह रहे पानी से निकलते समय युवक बाइक समेत पानी में बह गया। गनीमत रही वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। कुछ समय बाद लोगों ने उसकी बाइक को भी सुरक्षित निकाल लिया।

सर्विस रोड के ऊपर से बहता हुआ पानी।

पुल निर्माण के चलते बनाई गई थी सर्विस रोड

कोतवाली सदर क्षेत्र के झांसी ललितपुर मार्ग पर स्थित मोहल्ला झांसीपुरा अंबेडकर पार्क के पास बयाना नाले पर निर्माणधीन पुल के चलते वाहनों के निकलने के लिए पुल के पास से सर्विस रोड बना दी गई थी, लेकिन बारिश के चलते नाला उफान पर जाने के चलते सर्विस रोड के ऊपर से दो फिट पानी बह रहा है, लेकिन लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पुल से निकल रहे है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
नाले में गिरी बाइक को निकालते हुए लोग।

नाले में गिरी बाइक को निकालते हुए लोग।

लोगों ने दौड़कर बाइक सवार को बचाया

मंगलवार दोपहर एक बजे के दरम्यान थाना बार के ग्राम गढ़िया निवासी दूधिया 40 वर्षीय सुरेंद्र बाइक से नाले के ऊपर से बह रहे पानी के बीच से बाइक से निकलने का प्रयास करने लगा। जब वह कुछ ही दूरी पर पहुंचा था कि पानी के बहाव में उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया और युवक बाइक सहित बह गया। किसी तरह से लोगों ने दौड़कर उसे बचाया। उसके बाद उसकी बाइक को करीब आधा घंटे बाद बड़ी मशक्कत के बीच निकला जा सका।

पुल के पास लोगों के रोकने के लिए ट्रैफिक कर्मी व होमगार्ड लगे हुए है। उसके बाद भी लोगों जान जोखिम में डाल कर निकल रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: