ललितपुर में पुलिसकर्मी ने की पीआरडी महिला कर्मी से छेड़खानी: बाइक पर बैठने के लिए कह रहा था, मना करने पर लात घूंसों से जमकर पीटा, गंभीर घायल


ललितपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ललितपुर में पुलिसकर्मी ने महिला पीआरडी कर्मी से बीच चौराहे पर रोककर छेड़खानी की। महिला पुलिस कर्मी ने इसका विरोध किया। उससे वह गुस्सा गया। उसने महिला पुलिस कर्मी को लात घूंसों से पीटा। महिला पुलिस कर्मी कोतवाली सदर से ड्यूटी करकर घर जा रही थी। मामले में पुलिस अधीक्षक ने सीओ महरौनी को जांच के निर्देश दिए।

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी महिला पीआरडी कर्मी की ड्यूटी कोतवाली सदर में लगी हुई है। वह मंगलवार सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर ड्यूटी समाप्त होने पर अपने घर पैदल जा रही थी। जब वह कोतवाली से 100 मीटर दूरी पर स्टेशन रोड पर स्थित तुवन चौराहे पर पहुंची थी, तभी पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आत्मानंद ने उसे रास्ते में रोका।

महिला पुलिसकर्मी को मोटर साइकिल पर बैठने के लिए कहने लगा। जब उसने साथ चलने से मना किया तो उसके साथ गाली- गलौच करते हुए छेडख़ानी कर दी। यही नहीं बीच चौराहे पर लात-घूंसो से मारपीट पीटा। महिला पुलिस कर्मी को गंभीर चोटे आईं है। वह किसी प्रकार उसने अपनी जान बचाई। पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दीॉ।

SP बोले-दोषी पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया, ” मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच सीओ महरौनी को जांच सौंपी गई हैं। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: