राजेंद्र ग्राम के ग्राम बिजौरा की घटना: मछली पकड़ने गए 3 युवकों में दो को बचाया, मेड़ पर बैठे युवक का नहीं चल सका पता



  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Anuppur
  • Two Of The 3 Youths Who Went Fishing Were Saved, The Youth Sitting On The Ridge Could Not Be Traced

अनूपपुर10 घंटे पहले

राजेंद्र ग्राम थाना क्षेत्र के तहत ग्राम बिजौरा में मछली पकड़ने तालाब गए तीन युवकों में से एक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार राजेंद्र ग्राम थाना अंतर्गत ग्राम बिजौरा में तीन युवक तालाब में मछली मारने गए थे। तालाब के बीच में मेड़ बनी हुई है। उसी मेड़ में दो युवक बैठे हुए थे। तीसरा युवक जिसे तैरना आता था वह तालाब के चारों तरफ घूम कर मछली के लिए जाल बिछा रहा था। दो युवक तुलसीराम एवं राम सिंह पनिका जाल का एक हिस्सा पकड़ कर मेड़ में बैठे हुए थे। तभी अचानक एक युवक का पैर फिसलने के कारण वह जाल के साथ पानी के अंदर चला गया। वहीं, पास में चरवाह ने जब यह देखा तो दौड़ कर उस युवक की जान बचाई। संतोष एवं तुलसीराम को किसी तरह बचा लिया गया। लेकिन जब थोड़ी देर में दूसरे युवक राम सिंह जो मेड़ में बैठा था, वह भी वहा मौजूद नहीं था।

वह अचानक कहां चला गया इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं हैं। जिसकी सूचना राम सिंह के पिता ने राजेंद्र ग्राम थाने में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चला रही है लेकिन अभी तक राम सिंह का कुछ पता नहीं चल पाया। ​​​​​​​गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं। ​​​​​​​

चरवाहे के अलावा दो अन्य दोस्तों को वह युवक कहां गया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि हमारा ध्यान पानी में डूबे युवक को बचाने में लगा रहा।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: