भारतीय टीम में शामिल होने पर ऑलराउंडर का बड़ा बयान, कहा- देश के लिए अपना 100 फीसदी देंगे

[ad_1]

Shahbaz Ahmed: भारतीय टीम फिलहाल जिम्बाब्वे के दौरे पर है. इस दौरे पर टीम इंडिया 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज इस सीरीज में केएल राहुल कप्तान होंगे, जबकि शिखर धवन उप-कप्तान होंगे. वहीं, इस सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा, लेकिन पहले वनडे मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं.

वाशिंगटन सुंदर की जगह अब शाहबाज अहमद खेलेंगे

दरअसल, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में वाशिंगटन सुंदर की जगह अब शाहबाज अहमद खेलेंगे. इस खिलाड़ी को वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है. गौरतलब है कि घरेलू क्रिकेट में शाहबाज अहमद बंगाल के लिए खेलते थे. वहीं, आईपीएल में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं. शाहबाज अहमद ने इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी अपनी ऑलराउंडर क्षमता से काफी प्रभावित किया है.

‘हर क्रिकेटर देश के लिए खेलना चाहता है’

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में चुने गए शाहबाज अहमद ने कहा कि अगर उन्हें खेलने का मौका मिलता है तो वह देश के लिए अपना 100 फीसदी देंगे. उन्होंने कहा कि हर क्रिकेटर देश के लिए खेलना चाहता है. भारतीय टीम के लिए बुलाया जाना एक सपने के सच होने जैसा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल की टीम ने मुझ पर विश्वास किया. इस टीम के लिए खेलने के बाद मेरे जिंदगी में बड़ा बदलाव आया.

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM 2022: केएल राहुल की कप्तानी पर शिखर धवन का बड़ा बयान, कही ये बात

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले बोले शिखर धवन, कहा – यह विश्व क्रिकेट के लिए अच्छा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *