भरतपुर में बीजेपी सांसद बोलीं- 15 अगस्त के दिन देश को मिला था संविधान, Video Viral


राजस्थान के भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रंजीता कोली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक स्कूल के कार्यक्रम में सांसद कहती हुईं दिख रही हैं कि 15 अगस्त को देश को संविधान मिला था और इसी उपलक्ष्य में हम हर्ष उल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं. दरअसल, वीडियो में सांसद स्वतंत्रता दिवस को बार-बार गणतंत्र दिवस कह रही थीं, कभी स्वतंत्रता दिवस तो कभी गणतंत्र दिवस कह कर संबोधित कर रही थीं. स्वतंत्रता दिवस को कभी 75वां तो कभी 76वां गणतंत्र दिवस कहकर स्कूली बच्चों को संबोधित कर रही थीं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक निजी स्कूल में सांसद रंजीता कोली मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची थीं. 

अपने संबोधन में सांसद ने क्या कहा

सांसद रंजीता कोली ने स्कूल में सम्बोधित करते हुये कहा कि आज 15 अगस्त 2022 भारतवर्ष में 76वां स्वतंत्रता दिवस अमृत महोत्सव बड़े हर्ष उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस दिन ही हमारे देश को अपना संविधान मिला था. यह संविधान ही है जो भारत के सभी जातियों के लोगों को एक दूसरे से जोड़े रखता है. इस अवसर पर सभी देशवासियों को और यहां उपस्थित सभी को स्वतंत्रता दिवस अमृत महोत्सव के हार्दिक बधाइयां और शुभकामनाए. जिस तरीके से हम लोग कह सकते हैं 76वां गणतंत्र दिवस. जिस तरीके से आज आजादी का 75वां दिवस मनाया जा रहा है क्योंकि जिस तरीके से हमारे महापुरुषों ने यह लड़ाई लड़ी थी और लड़ाई लड़ते-लड़ते वह शहीद हुए थे और जो आज 76वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है उसमें हम कह सकते हैं कि हमारे हमारे पुरुषों ने जो कुर्बानियां दी थी उनके तहत ही हमें आजादी मिली थी. आज हम देखते हैं कि सभी जगह छोटे-छोटे बच्चों और पूरे देश में यह स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है.

क्या कहा कैबिनेट मंत्री ने 
राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि अगर सांसद को स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस का फर्क मालूम न हो तो दुर्भाग्य की बात है. साथ ही विश्वेन्द्र सिंह ने यह भी कहा कि पहली बार सांसद बनी हैं सीख जायेंगी.

इसे भी पढ़ें:

Udaipur News: राजस्थान में किडनी ट्रांसप्लांट करवाने वालों के लिए खुशखबरी! गहलोत सरकार ने किया ये बड़ा एलान

Rajasthan News: राजस्थान हाईकोर्ट ने सरकारी स्कूल में दिए जा रहे मिड डे मील की मांगी रिपोर्ट, क्वालिटी पर उठे थे सवाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: