पाकिस्तान की सुपरहिट एक्ट्रेस ने उतारी काजोल की नकल तो लोग बोले, ‘आप तो अंजली से खूबसूरत हो’

[ad_1]

Pakistani Actress Hania : पड़ोसी मुल्क के स्टार यानी पाकिस्तानी स्टार्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फैन हैं ये कई बार ज़ाहिर हो चुका है. पिछले कुछ सालों में दोनों मुल्कों की तल्खी की वजह से पाकिस्तानी स्टार्स अब इंडिया में बैन हो चुके हैं, लेकिन इससे पहले कई ऐसे पाकिस्तानी स्टार्स हैं जो हिंदी सिनेमा में अपना हाथ अज़मा चुके हैं. पाकिस्तान के सीरियल्स में अब भी बॉलीवुड फिल्मों के गाने सुनाई दे जाते हैं. इतना ही नहीं कई स्टार्स तो हिंदी गानों और डायलॉग्स पर मज़ेदार रील्स भी बनाते हैं.

हाल ही में पाकिस्तानी की जानीमानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir)ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो  बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल की नकल उतारती दिख रही हैं. इस वीडियो में हानिया काफी क्यूट लग रही हैं. लोग भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं, बल्कि उन्हें काजोल से अच्छा बता रहे हैं.

हानिया ने कैसे उतारी काजोल की नकल…
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें वो काजोल और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का डायलॉग रीक्रिएट करती दिख रही हैं. अगर आपने ‘कुछ-कुछ होता’ है देखी है तो उसका आइकॉनिक सीन ‘राहुल अंजली का झगड़ा’ तो बखूबी याद होगा. हानिया ने इसी सीन को रीक्रिएट किया है. वीडियो में दिख रहा है एक्ट्रेस अपने हेयरस्टाइलिस्ट के साथ हैं जो उनके बाल बना रहे हैं. तभी एक्ट्रेस कहती हैं ‘खेलना नहीं आता तो चीटिंग तो मत करो… ‘और इसके बाद हेयरस्टाइलिस्ट के साथ पूरा डायलॉग दोहराती हैं.  पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और लोग उनपर जमकर प्यार  बरसा रहे हैं. कुछ लोग तो उन्हें काजोल से बेहतर बता रहे हैं.


आपको बता दें कि हानिया इस वक्त ‘मेरे हमसफर’ नाम के सीरियल में नज़र आ रही हैं.ये सीरियल भारत में भी खूब देखा जा रहा है.

Anne Heche Dies: ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *