नयनतारा-विग्नेश शिवन ने बार्सिलोना में मनाया आजादी का जश्न, तिरंगा फहराते हुए शेयर किया वीडियो

[ad_1]

Nayanthara Vignesh Shivan On 15 August: बीते सोमवार को देशभर में आजादी का जश्न मनाया गया. जिसके तहत स्वंतत्रता दिवस (Independence Day) के शुभ अवसर पर तमाम देशवासी और फिल्मी हस्तियों ने तिरंगा फहराकर आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाई. इस बीच साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) और उनके हसबैंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने विदेश में आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट किया. जिसके तहत इन दोनों कपल ने बार्सिलोना (Barcelona) में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर देश की आजादी का उत्सव मनाया.

नयनतारा और विग्नेश ने फराया तिरंगा

गौरतलब है कि 15 अगस्त एक ऐसी तारीख है, जो हम सभी भारतवासियों के दिल में खास जगह रखती है. 75 साल पहले यानी सन 1947 में 15 अगस्त (15 August) को ही हमारा भारत देश 250 साल बाद अग्रेंजों की गुलामी से आजाद हुआ था. ऐसे में इस दिन को हमारे देश में किसी त्यौहार से कम नहीं मनाया जाता है. लेकिन इस बार का स्वंतत्रता दिवस हर बार की तरह और भी खास रहा, क्योंकि इस बार आजादी के जश्न को अमृत महोत्सव के तहत सेलिब्रेट किया गया. जिसमें फिल्मी इंडस्ट्री के सितारों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. जिसमें साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर विग्नेश शिवन और एक्ट्रेस नयनतारा ने भी देश के गौरव को विदेश में तिरंगा फहराकर बढ़ाया. दरअसल विग्नेश ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है. जिसमें वह अपनी लेडी लव नयनतारा के साथ बार्सिलोना की गलियों में तिरंगा लहराते हुए नजर आ रहे हैं. 



विग्नेश ने दिया खास मैसेज

तिरंगा फहराने के साथ-साथ विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने सभी को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौक की बधाई दी है. विग्नेश ने इन पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि- आजादी के 75 साल की सभी भाई बहनों और दुनिया के तमाम भारतवासियों को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. आइए इस खास दिन को गर्व और खुशी के साथ मनाएं. एक भारतीय होने के नाते हम सभी को धन्य महसूस करना चाहिए, दुनिया में सबसे स्वतंत्र, सबसे सुरक्षित, लोकतांत्रिक और खुशहाल हमारा देश भारत है.

Anne Heche Dies: ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *