देश को सम्मान दिलाने वाले का अपमान: अवार्ड लेने के लिए आगे आ रहे लवप्रीत सिंह को SDM ने नहीं पहचाना, धकेल दिया पीछे

[ad_1]

अमृतसरएक घंटा पहले

पंजाब के अमृतसर जिले में डिस्ट्रिक्ट लेवल पर आयोजित सम्मान समारोह में देश को सम्मान दिलाने वाले ब्रॉन्ज मेडलिस्ट लवप्रीत सिंह का अपमान हुआ। SDM द्वारा लवप्रीत सिंह को पीछे धकेलने की वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन के रवैये को लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। वहीं दूसरी तरफ लवप्रीत ने मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना किया है।

दरअसल, अमृतसर के गांधी ग्राउंड में डिस्ट्रिक्ट लेवल का ध्वजारोहण कार्यक्रम हुआ, जिसमें पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रोडी बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। सम्मान समारोह में कॉमनवेल्थ गेम्स के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट लवप्रीत सिंह को भी सम्मानित किया जाना था, लेकिन जब वह सम्मान लेने के लिए आगे बढ़े तो SDM ने उन्हें रोका और पीछे धकेल दिया।

पुलिस के समझाने पर SDM ने लवप्रीत की पीठ थपथपाई और अपनी सफाई दी।

पुलिस के समझाने पर SDM ने लवप्रीत की पीठ थपथपाई और अपनी सफाई दी।

पुलिस अधिकारी के कहने पर सफाई देने लगे

दरअसल, लवप्रीत सिंह कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ चल रहे थे। जब SDM ने उन्हें पीछे धकेला तो पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोका और समझाया कि यह देश को सम्मान दिलाने वाले ब्रॉन्ज मेडलिस्ट लवप्रीत सिंह है, लेकिन SDM वहां भी नहीं रुके और सफाई देते हुए कहने लगे कि जब तक नाम नहीं लिया जाता, आगे जाने का क्या फायदा।

सम्मान लेकर चुपचाप चले गए लवप्रीत

इस घटना के बाद लवप्रीत सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन अवार्ड लेकर वह वहां से चुपचाप चले गए। बाद में जब उनसे हुए दुर्व्यवहार की वीडियो वायरल हुई है तो लोग जिला प्रशासन की निंदा कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *