ददरेवा मेले में पार्किंग ठेकेदार से मारपीट: गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश, मारपीट कर सड़क पर फेंका

[ad_1]

चूरू22 मिनट पहले

जिले की राजगढ़ तहसील के गांव ददेरवा में लगने वाले गोगाजी मेले में शुक्रवार सुबह पार्किंग ठेकेदार से बदमाशों ने लाठी, डंडों और हॉकी से मारपीट की।

जिले की राजगढ़ तहसील के गांव ददेरवा में लगने वाले गोगाजी मेले में शुक्रवार सुबह पार्किंग ठेकेदार से बदमाशों ने लाठी, डंडों और हॉकी से मारपीट की। इसके बाद दो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश गाली-गलौज करते हुए उसको गाड़ी में डालकर ले गए और मारपीट कर बीच सड़क फेंक गए।

सूचना पर पहुंची ददरेवा पुलिस ने घायल ठेकेदार को राजगढ़ के गवर्नमेंट अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल रेफर किया गया। जहां घायल ददरेवा निवासी शीशराम (42) ने बताया कि ददरेवा गोगाजी मेले में उसने वाहन पार्किंग का ठेका ले रखा है। शुक्रवार सुबह मेले में वाहनों की पार्किंग लगा रहा था। तभी दो गाड़ियों में सवार होकर विक्की न्यांगली, शेरसिंह, नेपू सिंह सहित कई युवक आए और कहा कि तूने यहां पार्किंग का ठेका कैसे लिया। आज तूझे सबक सीखाकर रहेंगे।

इतना कहकर पार्किंग ठेकेदार को गाड़ी में डालकर तारानगर के पास महलाना रोड पर ले गए। गाड़ी में लाठी और डंडों से मारपीट की और इसके बाद महलाना मिठड़ी के बीच सड़क पर फेंक गए और उसकी जेब से करीब 4 लाख रुपए भी निकालकर ले गए। मौके से घायल शीशराम ने घटना की जानकारी परिजनों और ददरेवा पुलिस को दी, जिन्होंने मौके से घायल को राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद चूरू रेफर किया गया, जहां घायल का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *