तारबंदी पार कर पाकिस्तान से आया घुसपैठिया: सादेवाला सीमा चौकी के पास BSF ने पकड़ा 50 साल के असलम खान को, आईबी का अलर्ट सीमा पार से आ सकते हैं घुसपैठिए



जैसलमेर39 मिनट पहले

जैसलमेर। तारबंदी के पास पकड़ा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया असलम खान।

भारत-पाकिस्तान सरहद पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिया पकड़ा गया। सरहद की लगती सादेवाला सीमा चौकी के पास तारबंदी पार कर पाकिस्तान से भारत की सीमा में घुस रहे घुसपैठिए को सीमा सुरक्षा बल की 166 बीएन बटालियन के जवानों ने धर दबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम असलम खान (50) पुत्र फजल खान निवासी सखर सिंध, पाकिस्तान बताया। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आलम खान को रामगढ़ थाना पुलिस के सुपुर्द किया है जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात असलम तारबंदी पार कर भारत में घुसने की कोशिश के दौरान पकड़ा गया है।

आईबी अलर्ट सीमा पार से हो सकती है घुसपैठ

सूत्रों ने बताया कि इन दिनों भारत-पाकिस्तान सीमा पर आईबी ने अलर्ट जारी किया है। आईबी ने अलर्ट जारी कर अंदेशा जताया है कि सीमा पार से कुछ घुसपैठिए भारत में आ सकते हैं जिसको लेकर सीमा सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर आई है। सीमा सुरक्षा बल की मुस्तैदी का नतीजा है कि पाकिस्तान का घुसपैठिया तारबंदी पार कर भारत में घुसपैठ करते हुए पकड़ा गया। सूत्रों के अनुसार असलम खान के पास से कुछ संदिग्ध वस्तु फिलहाल नहीं मिली है लेकिन उससे रामगढ़ पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: