ट्रेन के आगे कूदकर दी जान!: ट्रैक पर मिला युवक का शव, शराब पीने का आदी था

[ad_1]

कोटा44 मिनट पहले

मृतक की शिनाख्त अभयानंद के रूप में की

कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि युवक ने ट्रेन के आगे आकर जान दे दी हालांकि फिर भी पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है। युवक का शव ट्रैक पर क्षत विक्षत हालत में मिला। कुछ देर बाद ही मृतक की पहचान हो गई।

उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि डकनिया रेलवे स्टेशन के पास प्रेम नगर अफोर्डेबल हाउसिंग योजना के पीछे रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि युवक ट्रेन से कट गया है। कुछ लोगों ने यह भी जानकारी दी कि युवक ट्रेन के आगे कूद गया।

मौके से शव को एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में शिफ्ट करवाया और शिनाख्त के प्रयास किए। कुछ देर बाद ही कंसुआ निवासी परिजन पोस्टमार्टम रूप पहुंच गए और मृतक की शिनाख्त अभयानंद (38) के रूप में की। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि युवक मजदूरी का काम करता था और शराब पीने का आदमी था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हालांकि मृतक के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है ऐसे में पुलिस जांच की बात कह रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *