जुबीन नौटियाल की खूबसूरत आवाज़ में रिलीज़ हुआ बरसात हो जाए गाना

[ad_1]

Jubin Nautiyal New Song: गायक जुबिन नौटियाल और गायिका पायल देव (Payal Dev) का गाया गया रोमांटिक गाना (Romantic Song) बरसात हो जाए (Barsaat Ho Jaaye) बुधवार को रिलीज हुआ है. गाने का संगीत वीडियो आशीष पांडा (Ashish Panda) द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें शिविन नारंग (Shivin Narang) और रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकले हैं.

गाने की रिलीज पर जुबिन ने कहा, “यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है, जिन्होंने इस ट्रैक को एक सुंदर रचना दी है. हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे.”

सिंगर पायल देव ने कही ये बात

पायल ने गीत को आधुनिक समय का रोमांटिक मानसून ट्रैक के रूप में वर्णित किया और कहा, “यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है और जुबिन और मेरे पास इस पर सहयोग करने में बहुत अच्छा समय था.” ‘बरसात हो जाए’ को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं.

संगीत वीडियो में अभिनय करने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने साझा किया, “मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है. हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं.”

“इस गाने (Song) की शूटिंग अद्भुत थी! जुबिन (Jubin Nautiyal) की आवाज बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और मुझे तब से यह धुन बहुत पसंद आई है. जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे.” बता दें कि ज़ुबीन नौटियाल इन दिनों युवाओं के पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने ‘रात लम्बियां’, ‘तुम ही आना’ और ‘कुछ तो बता जिंदगी’ जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं.

 

Anurag Kashyap पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर टिप्पणी से जुड़ा है विवाद

Entertainment News Live Updates: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की 6 दिनों की कमाई और बायकॉट ट्रेंड पर अर्जुन कपूर की दो टूक

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *