जब स्ट्रगलिंग के दिनों में वेट्रेस बन गई थीं नोरा फतेही, इस वजह से बोली थीं- ‘ये आसान नहीं था’


Nora Fatehi Struggle: डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नोरा का नाम इंडस्ट्री की चोटी की डांसर्स में शुमार है. हालांकि, हमेशा से ऐसा नहीं था, एक वक्त ऐसा भी था जब नोरा वेटर का काम किया करती थीं. जी हां, यह बात तब की है जब नोरा महज 16 की थीं और कनाडा में रहा करती थीं. नोरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 16 से 18 साल तक की उम्र में बतौर वेट्रेस कुछ एक्स्ट्रा पैसे कमाने के लिए काम किया था. 
 
नोरा ने यह भी बताया था कि वेट्रेस का काम आसान नहीं होता बल्कि इसके लिए ज़बरदस्त मेमोरी के साथ ही चुस्ती-फुर्ती और बेहद अच्छी कम्यूनिकेशन स्किल्स भी चाहिए होती हैं. वहीं, इस इंटरव्यू में नोरा से उनके ज़बरदस्त फिगर को लेकर भी सवाल पूछा गया था कि वे खुद को इतना फिट और फाइन कैसे रखती हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें दुबला होना पसंद नहीं है.

 नोरा के अनुसार, वे जिस कल्चर से आती हैं वहां स्किनी (दुबला) होना सही नहीं माना जाता. नोरा ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ‘मुझे वज़न बढ़ाना और कर्वी बॉडी रखना पसंद है, मैं हैवी ब्रेकफास्ट और लंच लेना पसंद करती हूं’.

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

नोरा ने साथ ही यह भी बताया था कि उनके यहां फीमेल बॉडी में थिकनेस और कर्वीनेस को पसंद किया जाता है.बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो नोरा साल 2021 में रिलीज हुई फिल्मों ‘भुज’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ में नज़र आई थीं. बात करें यदि अपकमिंग फिल्मों की तो नोरा फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर की फिल्‍म में Sanya Malhotra को मिला मौका, इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

दाऊद इब्राहिम पर चुटकुला सुनाया तो Raju Srivastava को मिली थी जान से मारने की धमकी, गजोधर भैया ने दिया था ये जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: