क्‍या रिया कपूर की अगली फिल्‍म में करीना कपूर के साथ होंगी तब्‍बू भी?


Tabu With Kareena Kapoor In Rhea Kapoor Next Film: जब से करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रिया कपूर (Rhea Kapoor) की अगली फिल्‍म में अपने रोल के बारे में पुष्टि की है, तब से उनके फैंस को लग रहा है कि ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्‍वल (Veere Di Wedding sequel) बनाने की तैयारी हो रही है. अब अटकलें हैं कि इस सीक्रेट प्रोजेक्‍ट में दूसरी फीमेल लीड में तब्‍बू (Tabu) होंगी. यानी रिया की अगली फिल्‍म में करीना के साथ तब्‍बू नजर आ सकती हैं.

तब्‍बू की हालिया फिल्‍म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त हिट रही थी. कहा जा रहा है कि रिया की फिल्‍म को लेकर उनकी बातचीत अभी शुरुआती स्‍टेज पर है. फिल्‍म में दो महिलाओं की कहानी है, जो एक दूसरे का सहारा बनती हैं.

तब्‍बू को साइन करने को उत्‍सुक हैं रिया

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए करीना को फाइनल कर लिया है और तब्‍बू को साइन करने को लेकर वह बेहद उत्‍सुक हैं. कथित रूप से तब्‍बू को भी स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई है और प्रोजेक्‍ट को ज्‍वाइन करने में उन्‍होंने भी दिलचस्‍पी दिखाई है, जिसमें एक ‘यूनिक’ ट्विस्‍ट होगा.

जनवरी, 2023 में फ्लोर पर होगी फिल्‍म 

करीना ने पहले रिया की इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगले साल जनवरी में यह फ्लोर पर होगी. फिलहाल उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने ‘डिवोशन ऑफ सस्‍पेक्‍ट एक्‍स’ की शूटिंग कंप्‍लीट कर ली है. करीना इस फिल्‍म से ओटीटी डेब्‍यू कर रही हैं. वहीं तब्‍बू (Tabu) की बात करें तो वह अजय देवगन की फिल्‍म ‘भोला’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में वह सेट पर एक सीन को शूट करते वक्‍त चोटिल हो गई थीं.

यह भी पढ़ें: 6 साल बाद कमबैक के लिए तैयार हैं भज्जी की वाइफ Geeta Basra, साइन की इस बड़े प्रोड्यूसर की फिल्‍म

यह भी पढ़ें: Video: ‘रूप तेरा मस्‍ताना’ पर भाई ईशान के साथ Shahid Kapoor का ये झन्‍नाटेदार डांस देखा क्‍या?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: