क्‍या करण जौहर के बच्‍चे रूही और यश भी देखते हैं पापा का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण?


Karan Johar Kids Have Not Watched Koffee With Karan: हर बार की तरह ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का सातवां सीजन भी धमाकेदार जा रहा है. सालों से चल रहे इस चैट शो के प्रशंसक दुनिया के हर कोने में है. मगर इसके होस्‍ट करण जौहर (Karan Johar) के घर में इसको लेकर क्‍या हाल है, जरा वो भी जान लिया जाए. जैसे कि करण के खुद के बच्‍चे रूही और यश (Karan Johar Kids), क्‍या वो भी दूसरों की तरह उतनी ही उत्‍सुकता के साथ अपने पापा के ये शो देखते हैं? कइयों के मन में इस तरह की जिज्ञासा जरूर होगी, तो चलिए करण से ही जान लेते हैं.

अभी तक नहीं देखा बच्‍चों ने शो

करण ने खुलासा किया है कि उनके बच्‍चों ने अभी तक ‘कॉफी विद करण’ देखा ही नहीं. जी हां, उनके दोनों बच्‍चों का इस शो में इंट्रेस्‍ट है ही नहीं. इंडिया टुडे से बातचीत में करण से यह सवाल पूछा गया कि क्‍या उनके बच्‍चों ने ‘कॉफी विद करण’ का कोई एपिसोड देखा है.

करण ने कारण का भी किया खुलासा

करण ने जवाब देते हुए कहा कि रूही और यश ने अभी तक उनका शो देखा ही नहीं. इसके पीछे की वजह भी उन्‍होंने बताई. करण ने कहा कि इसका कारण ये है कि वे किसी एक्‍टर्स को जानते ही नहीं हैं. इसलिए उन्‍हें इस बात का बिल्‍कुल भी आइडिया नहीं होता है कि वे क्‍या बात कर रहे हैं.

हालांकि करण ने इतना जरूर कहा कि उनके बच्‍चे सिर्फ पहले ए‍पिसोड के बारे में जानते थे, क्‍योंकि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लगातार घर आ रहे थे. ऐसे में उनके बच्‍चे अक्‍सर पूछते, ‘’आप लोग क्‍यों सिर्फ बातें कर रहे हो? आप लोग खेल या कुछ और क्‍यों नहीं कर रहे हो?’’

आलिया को ‘दीदी’ बुलाते हैं बेटे यश 

करण (Karan Johar) को लगता है कि जब उनके बच्‍चे थोड़े बड़े हो जाएंगे तो हो सकता है वो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) देखने लगें. करण ने भी यह भी बताया कि उनके बेटे यश (Karan Johar son Yash) की फेवरेट हीरोइन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. वह उन्‍हें ‘आलिया दीदी’ बुलाता है और हर साल राखी भी बांधता है. तो उनके बीच एक खास रिश्‍ता है. 

यह भी पढ़ें: Video: Farhan Akhtar ने बीवी और साली के साथ शेयर किया वीडियो, Farah Khan ने किया ये मजेदार कमेंट

यह भी पढ़ें: Saath Nibhana Saathiya की राशि फिर से बनने जा रही हैं मां, बेहद प्‍यारे अंदाज में दूसरी प्रेग्‍नेंसी का किया एलान



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: