केएल राहुल ने कहा- धोनी और रोहित ने देश के लिए जो हासिल किया, मैं उनकी तुलना भी नहीं कर सकता


IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय बाद इस सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. राहुल लंबे वक्त के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. वह जिम्बाब्वे दौरे पर टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. वहीं इस दौरे के पहले केएल राहुल ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है.

केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान
जिम्बाब्वे दौरे पर भारत की कप्तानी कर रहे केएल राहुल ने कहा कि कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा के आंकड़े अविश्वसनीय है. उन्होंने देश के लिए जो कुछ भी हासिल किया है, मैं उनकी तुलना भी नहीं कर सकता हूं. मैने उन दोनों से बहुत कुछ सीखा है.

पहली जीत की तलाश में राहुल
केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय बाद मैदान में वापसी कर रहे हैं. वहीं केएल राहुल का अबतक का कप्तानी का अनुभव थोड़ा कड़वा रहा है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 1 टेस्ट और तीन वनडे में कप्तानी कर चुके हैं. पर अबतक वह एक भी मुकाबला जीत नहीं पाए हैं. ऐसे में जिमबाब्वे दौरे पर केएल राहुल सीरीज जीतकर अपने कप्तानी के अनुभव और आंकड़ों को बेहतर करने उतरेंगे.

राहुल त्रिपाठी कर सकते हैं डेब्यू
कल हरारे में होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत के लिए राहुल त्रिपाठी अपना वनडे डेब्यू कर सकते हैं. त्रिपाठी के अलावा टीम के कप्तान केएल राहुल भी लंबे वक्त के बाद टीम में वापसी करे रहे हैं. वह इस मुकाबले में शिखर धवन के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. वहीं राहुल के पहले ओपनिंग का जिम्मा संभालने वाले शुभमन गिल मिडिल ऑर्डर में टीम को संभालते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

India Playing XI vs ZIM: राहुल त्रिपाठी कर सकते हैं डेब्यू, पहले वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

PSL और IPL मे हो सकती है भिड़ंत, 2025 के तारीखों में हो सकता है टकराव



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: