ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि


Anne Heche Passes Away: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. पिछले एक हफ्ते से एक्ट्रेस जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही थीं. बीते दिनों 53 साल की एक्ट्रेस ऐनी हेचे की कोमा में जाने की खबर सामने आई थी. एक हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह से झुलस गई थीं और तभी से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. ऐने के रिप्रेजेंटेटिव ने एक बयान जारी कर बताया था कि उनके बचने की कोई उम्मीद नहीं है. 

ऐनी हेचे के निधन से शोक में डूबी हॉलीवुड इंडस्ट्री:

ऐनी हेचे की कार 5 अगस्त को लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं. हादसे के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस भीषण हादसे में उन्हें काफी ब्रेन इंजरी भी हो गई थी. बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल लाया गया था. कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. 

ऐनी हेचे के परिवार वालों ने उनके सभी अंगों का दान कर दिया है. एक्ट्रेस के निधन की खबर ने पूरे मनोरंजन इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. हर कोई ऐनी को श्रद्धांजली दे रहा है. ऐनी ने तमाम हॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम किया है. निर्देशन के क्षेत्र में भी एक्ट्रेस हाथ आजमा चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने भी दी श्रद्धांजली:

ऐनी हेचे (Anne Heche) के निधन से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी काफी सदमे में हैं. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजली दी है. प्रियंका ने लिखा, ‘मुझे गर्व है कि मैं आप जैसी शख्सियत के साथ काम कर चुकी हैं. आप एक बहुत अच्छी इंसान और एक उम्दा कलाकार थीं. आपके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. आपकी आत्मा को शांति मिले.’

ये भी पढ़ें:

Entertainment News Live Updates: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन फ्लॉप! राजू श्रीवास्तव अब भी वेंटिलेटर पर और सितारों ने जमकर मनाया आज़ादी का जश्न

Debina Bonnerjee Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, 4 महीने पहले बेटी को दिया था जन्म



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: