इस शो ने बदल दी राजू श्रीवास्तव की किस्मत, ‘गजोधर भैय्या’ को बनाया रातों-रात स्टार


Raju Srivastava Story: कॉमेडी की दुनिया के सरताज राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत दिन प्रतिदिन दिन खराब होती जा रही है. पिछले 8 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. गुरुवार को डॉक्टर्स ने ये भी बताया है कि इस मशहूर कॉमेडियन की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई हैं. वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार के लोग और तमाम फैन्स उनकी सलामती के लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं. इस बीच इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं किस शो ने राजू की किस्मत बदल गई. 

इस शो ने राजू श्रीवास्तव का बनाया रातों-रात स्टार

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव ने यूं तो 80 के दशक से मनोरंजन की दुनिया में संघर्ष करना शुरू कर दिया था. लेकिन राजू श्रीवास्तव को अपने टैलेंट के हिसाब से पहचान नहीं मिल पा रही थी. हालांकि इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की फिल्म तेजाब से हिंदी सिनेमा जगत में कदम तो जरूर रख लिया था. लेकिन फिर भी राजू को अभी काफी लंब सफर तय करना था. साल दर साल बीतते गए पर राजू को उतना फेम नहीं हासिल हो पा रहा था, जिसके लायक वो बने थे. लेकिन फिर साल 2005 आया और वहां से राजू श्रीवास्तव की किस्मत ने करवट बदली. जी हां इसी साल मशहूर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी के हुनर से सबका दिल जीता और इसी शो से राजू श्रीवास्तव का नाम गजोधर भैय्या के रूप में मशहूर हुआ. 

फाइनल जीतने से चूक गए थे राजू श्रीवास्तव

उस साल द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने अपनी कमाल की कॉमेडी के दम पर लोगों को हंसने पर लोट-पोट करना शुरू कर दिया. गजोधर भैय्या की जबरदस्त कॉमेडी लोगों को काफी रास आनी लगी. जिसके तहत 2005 के ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (The Great Indian Laughter Challenge) में राजू ने फाइनल तक का सफर तय किया था. हालांकि राजू श्रीवास्तव इस शो की ट्रॉफी को जीतने में नाकामयाब रहे. लेकिन उन्हें दुनिया कॉमेडी के किंग के नाम से जानने लगी. इस तरह से सालों के कड़े संघर्ष के बाद राजू श्रीवास्तव का नाम हर तरफ मशहूर हो गया.

Dhanashree Verma ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम, क्या युजवेंद्र चहल संग रिश्ते में आ गई है दरार?

Box Office Collection: Akshay Kumar की Raksha Bandhan का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, पहले हफ्ते में नहीं छू पाई 40 करोड़ का आंकड़ा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: