आमिर खान को सपोर्ट करने पर ‘बायकॉट लाइगर’ हुआ ट्रेंड, फिर विजय देवरकोंडा के फैंस ने दिया करारा


Boycott Liger: मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर बायकॉट की मुहिम तेजी से जारी है. जिसके तहत फिल्मों के साथ-साथ फिल्म कलाकारों को ट्रोल और बायकॉट किया जा रहा है. हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने लाल सिंह चड्ढा स्टारर आमिर खान (Aamir Khan) की तारीफ में बात कही थी. उसके बाद विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का सोशल मीडिया पर बहिष्कार शुरू हो गया. लेकिन लाइगर बायकॉट #BoycottLigerMovie को जवाब देते हुए आई सपोर्ट लाइगर #iSupportLIGER भी ट्रेंड हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि हाल ही में विजय देवरकोंडा ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट को लेकर कहा था कि- फिल्मों का बायकॉट करने से किसी कलाकार का नहीं बल्कि देश की इकॉनमी का नुकसान हो रहा है. वहीं आमिर खान को लेकर विजय ने बताया कि आमिर वो एक्टर हैं जो लोगों को सिनेमाघरों तक खींचते हैं, आप उनकी फिल्म को बायकॉट करके उन्हें प्रभावित नहीं कर रहे हैं, जबकि फिल्म से जुड़े अन्य सैकड़ों परिवार वालों की रोजी-रोटी छीन रहे हैं. आमिर के समर्थन में विजय देवरकोंडा की ये बाते ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई और इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर बायकॉट लाइगर का ट्रेंड चला दिया. लेकिन विजय देवरकोंडा की तगड़ी फैन फॉलोइंग के आगे आलोचकों का ये ट्रेंड ज्यादा देर नहीं टिक सका और लाइगर के फैन्स ने आई स्पोर्ट लाइगर के ट्रेंड को टॉप ट्रेडिंग में पहुंचा दिया. 

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग
एक तरफ फिल्म लाइगर के बायकॉट को लेकर तमाम यूजर विजय देवरकोंडा और उनकी फिल्म की आलोचना कर रहे हैं तो दूसरी ओर एक बड़ा तबका लाइगर के सपोर्ट में मैदान में उतर आया है. लाइगर बायकॉट के तहत एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि- विजय देवरकोंडा के अधिक घमंडी होने के नाते में उनकी फिल्म लाइगर का बहिष्कार करता हूं. तो वहीं लाइगर में सपोर्ट में अन्य यूजर ने लिखा है- मैं आई सपोर्ट लाइगर ट्रेंड का समर्थन करती हूं, विजय देवरकोंडा बहुत व्यावहारिक इंसान हैं. साथ ही वह हमारे कल्चर के साथ पूरी तरह से जुडें हैं.

कब रिलीज हो रही है लाइगर
गौर किया विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की आने वाली फिल्म लाइगर की रिलीज के बारे में तो 25 अगस्त को इसी महीने में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस राम्या कृष्णन अहम रोल में मौजूद हैं. मालूम हो कि विजय देवरकोंडा की लाइगर (Liger) का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Entertainment News Live: किस फिल्म ने बदली अक्षय की ज़िंदगी और राजू श्रीवास्तव की कैसी है तबीयत? पढ़ें बड़ी खबरें

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म में महिमा चौधरी निभाएंगी ये अहम किरदार, सामने आया पहला लुक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: