अर्जुन कपूर की भूत पुलिस से क्या है सेना का कनेक्शन? एक्टर ने खुद बताया ये खास किस्सा

[ad_1]

Arjun Kapoor On Bhoot Police: अभिनेता अर्जुन कपूर ने उस समय को याद किया जब भारत 2020 में कोविड -19 महामारी के कारण बंद था. उन्होंने कहा कि वह उस समय बहुत कम थे क्योंकि फिल्म उद्योग पीड़ित था और थिएटर बंद थे. उन्होंने कहा कि डलहौजी में सेना के एक जवान से उनकी बातचीत ने उन्हें भूत पुलिस करने का साहस दिया. ‘भूत पुलिस’ 10 सितंबर, 2021 को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम धर और जावेद जाफरी ने अभिनय किया था.

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान, अर्जुन ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान, मैं घर पर बैठा था और भूत पुलिस को साइन किया और हम शूटिंग के लिए धर्मशाला गए. पहला चरण डलहौजी में था. मुझे लगता है कि 2020 में लॉकडाउन के 6 महीने हो गए थे. उस समय मेरा कॉन्फिडेंस बहुत कम था. मेरी फिल्म ‘पानीपत’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, थिएटर बंद हो गए और उद्योग बंद हो गया. और लॉकडाउन के बाद यह पहला मौका था जब मैं कोई फिल्म करने बाहर गया था.  मुझे यकीन नहीं था कि मैं यह कर पाऊंगा या नहीं.”

Ananya Pandey Emotional: छोटी बहन को लेकर इमोशनल हुईं अनन्या पांडे, लिखा- ‘फ्लाई हाई माई लिटिल बर्ड..’


उन्होंने आगे कहा, “तो जब मैं डलहौजी पहुंचा तो सेना के पास डलहौजी में प्रवेश करने के लिए एक बैरिकेडिंग थी और मैं अपने विचारों में खोया हुआ था, फिर जब मेरी कार वहां पहुंची और उस आदमी ने मेरी तरफ देखा, तो उसने कहा ‘अरे अर्जुन कपूर अरे आप कैसे हैं सर मैंने आपकी फिल्म गुंडे देखी’. उस समय, मुझे एहसास हुआ कि यही वह दर्शक है जिसके लिए मैं काम कर रहा हूं. अगर मेरी फिल्म नहीं चली तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. में इतना टूटा था इतना आत्मविश्वास से था और उस आदमी से मिला और उसे 3 मिनट बात की . मैं जा सकता था और एक पूरी फिल्म कर सकता था, यह जानकर कि मेरे दर्शक मुझे कैसे याद करते हैं, यह कोई एजेंडा नहीं है. उन्होंने सामान्य प्रतिक्रिया दी. यह मेरे 10 साल लंबे करियर की सबसे बड़ी जीत है कि डलहौजी में एक सेना अधिकारी मुझे जानता है, उसे मेरा काम पसंद है.”

अर्जुन की आखिरी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और यह 29 जुलाई को रिलीज़ हुई. वह अगली बार कुट्टी और द लेडीकिलर में दिखाई देंगे. कुट्टी में कोंकणा सेनशर्मा, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह और तब्बू हैं. लेडीकिलर में अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर हैं.

Mrs Falani में 9 कहानियों के साथ स्वारा भास्कर निभाएंगी नौ अलग-अलग किरदार, दिलचस्प फिल्म के लिए हो जाएं तैयार



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *