अब किसके प्यार में खो गईं सुष्मिता सेन, तस्वीरें शेयर करते हुए किया जिक्र


Sushmita Sen New Pics: हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं. लेकिन सुष्मिता सेन अपनी फिल्म या वेब सीरीज के लिए नहीं बल्कि अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इस बीच सुष्मिता सेन की सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं. इस दौरान सुष्मिता ने अपने न्यू लव को लेकर खुलासा किया है. चौंक गए ना, आइए जानते हैं कि सुष्मिता सेन का ये नया माजरा आखिर क्या है.

कौन है सुष्मिता का नया लव

बीते महीने आईपीएल के पूर्व चैयरमैन ललित मोदी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुष्मिता सेन काफी छाईं रहीं. ललित मोदी के साथ सुष्मिता की डेटिंग के खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं सुष्मिता सेन और ललित मोदी की वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहीं. इस बीच सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मंगलवार को कई तस्वीरों को साझा किया है. इन फोटो में सुष्मिता अपने नए लव के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. चलिए सस्पेंस खत्म करते हुए हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर कौन सुष्मिता सेन का न्यू लव है. दरअसल सुस का नया लव कोई और नहीं बल्कि मुंबई की बारिश है, सही सुना है आपने. क्योंकि सुष्मिता सेन अपने लेटेस्ट तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि ये लड़की बारिश से प्यार करती है और ये लड़की अपनी मुंबई से भी प्यार करती है. सुष्मिता सेन की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह कार के साइड मिरर को देख कर ये बाते खुद के बारे में कह रही हैं. 


सोशल मीडिया पर छाईं सुष्मिता सेन की ये तस्वीरें 
 
हर बार की तरह सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ये लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. आलम ये है कि सुष्मिता सेन की इन तस्वीरों पर 3 घंटे में 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता सेन की फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके 6.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Sushmita Sen Instagram) के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है. 

Anne Heche Dies: ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: