Watch: श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में आमने-सामने हो गए हार्दिक पांड्या और ऋषभ!


IND vs SL Viral Video: एशिया कप सुपर-4 राउंड मैच में भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. दरअसल, एशिय कप सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया की यह दूसरी हार है, इससे पहले भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो भारत और श्रीलंका मैच के दौरान का है. इस वीडियो के वायरल होने पर फैंस का कहना है कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है.

भारतीय ड्रेसिंग रूम का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रेसिंग रूम से ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या किसी बात पर सहमत नहीं हैं. सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए तैयार थे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया. बहरहाल, कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले पर ड्रेसिंग रूम का माहौल गरम हो गया. ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या दोनों तकरीबन असमंजस में थे कि बल्लेबाजी करने कौन जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ भारत की हार

हालांकि, सूर्यकुमार यादव के आउट होने पर कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी करने जाने को कहा, जिसके बाद भारतीय ऑलराउंडर बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं, साथ ही फैंस का मानना है कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में माहौल ठीक नहीं है. वहीं, भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही एशिया कप 2022 में भारतीय उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़ें-

IND vs SL 2022: वसीम अकरम का भुवनेश्वर कुमार पर बड़ा बयान, कहा- इस गेंदबाज के पास जरूरी स्पीड नहीं

Asia Cup 2022: दीपक हुडा के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव से नाखुश हैं रॉबिन उथप्पा, बोले- ‘वह सातवें नंबर के बल्लेबाज नहीं’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: