Watch: शिखर धवन ने बेटे जोरावर के साथ शेयर किया इमोशनल वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


Shikhar Dhawan With Zoravar: भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है. इस दौरे पर टीम इंडिया 3 टी20 मैचों की सीरीज के बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. दरअसल, न्यूजीलैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इस वजह से टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया के कप्तान होंगे. जबकि वनडे सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम की कप्तानी संभालेंगे. आज 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से यह मैच धुल गया.

शिखर धवन ने जोरावर के साथ शेयर किया वीडियो

बहरहाल, सोशल मीडिया पर शिखर धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, शिखर धवन का अपनी वाइफ आयशा मुखर्जी से तलाक हो चुका है. वहीं, जोरावर अपनी मां के साथ रहता है. यह पहली बार नहीं है जब शिखर धवन ने जोरावर के साथ वीडियो शेयर किया है. शिखर धवन इससे पहले भी जोरावर के साथ कई वीडियो शेयर कर चुके हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जोरावर को गोद में उठाने के बाद मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने इस वीडियो पर तू जो मिला गाना चुना है. यह गाना सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान का है. बहरहाल, सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारतीय बल्लेबाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें-

IND vs NZ: दूसरे टी20 में भी बारिश बन सकती है विलेन, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

IND vs NZ: Hardik Pandya ने अपनी कप्तानी को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया, बताया क्या होगा टीम का फ्यूचर प्लान





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: