Watch: ‘भाई उर्वशी बुला रही है’ फैन के कमेंट पर भड़के ऋषभ पंत, दिया करारा जवाब


Rishabh Pant Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने जगह बना ली है. भारतीय टीम को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मुकाबला करना है. वहीं इस बड़े मुकाबले से पहले भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत और क्रिकेट फैन के बीच कहासुनी हुई है. दरअसल, फैन ने इस वीडियो में ऋषभ पंत को बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम लेकर तंज करने की कोशिश की है जिसपर पंत ने फैन को करारा जवाब दिया है.

पंत ने फैन को दिया करारा जवाब
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पंत बाउंड्री लाइन पर ड्रिंक्स और तौलिया लिए नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान कुछ फैंस चिल्लाकर पंत को यह कहते है कि ‘भाई उर्वशी बुला रही है’. पंत इस कमेंट को सुनकर काफी गुस्सा नजर आए और गुस्से में फैंस को जवाब देते हुए कहा कि ‘जाके मिल ले’. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋषभ पंत औऱ फैंस के बीच यह नोकझोक देखी गई है. वहीं उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ मिलना चाहिए मौका – रवि शास्त्री
भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत एक्स फैक्टर है, दिनेश कार्तिक अच्छे टीम प्लेयर हैं , लेकिन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के बॉलिंग अटैक के मद्देनजर ऋषभ पंत बेहतर विकल्प हैं. रवि शास्त्री ने आगे कहा कि अगर ऋषभ पंत खेलते हैं तो बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी भी पूरी हो जाएगी. आपको बता दें कि ऋषभ पंत को सुपर-12 ग्रुप ए के आखिरी मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ मौका मिला था पर वह इस मैच में सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए थे.

Reels

यह भी पढ़ें:

T20 WC 2022: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का दावा, टी20 विश्व कप में भारत-पाक फाइनल व्यूअरशिप में पूरे फीफा वर्ल्ड कप को छोड़ सकता है पीछे

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले मार्क वुड और डेविड मलान की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानिए यहां



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: