Watch: इनिंग्स की आखिरी गेंद पर शॉट लगाकर रन लेना भूले बेन स्टोक्स


Ben Stokes Viral Video: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और इसे रद्द कर दिया गया. वहीं इस मुकाबले में एक मौका ऐसा आया जब इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान और स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स ने ऐसी मूर्खता की जिसके कारण कमेंटेटर हंसने लगे. स्टोक्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्टोक्स ने किया अनोखा कारनामा
बारिश से कारण पहले इस मैच को 12-12 ओवर्स का कर दिया गया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के ओर से आखिरी ओवर ग्लेन मैक्सवेल लेकर आए. पारी की आखिरी गेंद पर स्टोक्स ने गेंदबाज के ऊपर से तेज तर्रार शॉट खेला. स्टोक्स को लगा गेंद बाउंड्री के लिए चली जाएगी. वहीं इस बीच नानस्ट्राइक एंड पर खड़े इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर रन के लिए भागे. बटलर स्टोक्स के ओर कीपर के पास लगभग पहुंच गए.

उस वक्त स्टोक्स को समझ आया कि गेंद बाउंड्री पार नहीं गई है. जिसके बाद स्टोक्स रन के लिए भागे. हालांकि उन्हें बस एक रन मिला. जहां टीम को तीन रन मिल सकते थे वहां स्टोक्स की गलती से सिर्फ 1 रन मिला. स्टोक्स की यह गलती देख कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं. वहीं स्टोक्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  

बारिश के कारण तीसरा मुकाबला हुआ रद्द
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका. इस तरह इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीसरे मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 12 ओवर में 2 विकेट पर 112 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 130 रनों का टारगेट मिला. जिसका पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के तीन विकेट 30 रन के अंदर गिर गए. हालांकि बारिश के कारण यह मुकाबला आगे नहीं खेला जा सका और इसे रद्द करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:

Watch: महेंद्र सिंह धोनी ने कही अपनी दिल की बात, बताया- ‘मैं हमेशा सचिन तेंदुलकर की तरह खेलना चाहता था’

T20 World Cup: पाकिस्तान की टीम में हुआ बड़ा बदलाव, भारत की धज्जियां उड़ाने वाले ओपनर की हुई वापसी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: