Virat Kohli की कवर ड्राइव या Babar Azam कवर ड्राइव? केन विलियमसन ने दिया दिलचस्प जवाब


Kane Williamson: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान के कप्तान बाबार आज़म (Babar Azam) को लेकर अक्सर बाते होती रहती हैं. अक्सर लोग दोनों की तुलना किया करते हैं. हालांकि, दोनों में तुलना का कोई मतलब नहीं बनता है क्योंकि दोनों अलग-अलग वक़्त के खिलाड़ी है. एक तरफ विराट कोहली ने 2008 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था, वहीं बाबर आज़म ने 2015 इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. दोनों ही खिलाड़ी शानदार कवर ड्राइव खेलते हैं. अब दोनों की इस कवर ड्राइव पर न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन से सवाल पूछा गया.

विलियमसन ने दिया दिलचस्प जवाब

दोनों की कवर ड्राइव को लेकर अक्सर बहस छिड़ी रहती है. दोनों ही अपने खेल के माहिर खिलाड़ी हैं. विलियमसन से जब दोनों ही खिलाड़ियों की कवर ड्राइव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. ईएसपीएनक्रिकइंफो पर बात करते हुए विलियमसन ने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “कोहली की कवर ड्राइव.” विलियमसन इस जवाब को देने से पहले कुछ हिचकिचाए, लेकिन उन्होंने अंत में कोहली की कवर ड्राइव को बेस्ट बताया.

न्यूज़ीलैंड दौरे पर हैं टीम इंडिया

News Reels

भारतीय टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड दौरे पर है. इस दौर पर दोनों ही टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनड मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी. इसमें टी20 सीरीज़ के दो मैच खेले जा चुके हैं. इसमें पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था, वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 65 रनों से जीत हासिल कर ली थी. सीरीज़ का आखिरी मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्याणक साबित होगा.

वहीं, वनडे सीरीज़ की शुरुआत 25 नवंबर, शुक्रवार से होगी. इसमें सीरीज़ का पहला मैच ईडन पार्क, ऑकलैंड में खेला जाएगा. इसके अलावा दूसरा मैच 27 नवंबर, रविवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क और तीसरा मैच 30 नवंबर हेगले ओवल, क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए टी20 कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं. वहीं, वनडे की कमान शिखर धवन के हाथों में होगी.

 

 

 

 

ये भी पढ़ें…

भारतीय सिलेक्टर्स ने सूर्यकुमार यादव के करियर के पांच साल किए बर्बाद, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान

FIFA World Cup 2022: इंग्लैंड की धमाकेदार शुरुआत, नीदरलैंड्स भी जीती; वेल्स-यूएसए मैच हुआ ड्रॉ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: