VIDEO: सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंच गया फैन, रोहित के पैरों में गिर जाहिर किए इमोशन


Rohit Sharma India vs South Africa 1st T20: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले मैच के दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला. रोहित शर्मा का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंच गया. वह रोहित को देखकर इमोशनल हो गया और उनके पैरों में गिर गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स रोहित के वीडियो के साथ-साथ फोटो को भी शेयर कर रहे हैं. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को इस मैच में 8 विकेट से हरा दिया था.

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया. इस मुकाबले के दौरान  रोहित का एक फैन मैदान पर पहुंच गया. वह रोहित को देखकर इतना इमोशनल हो गया कि उनके पैरों में गिर गया. इसके बाद उसने रोहित के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की. यह देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उसे बाहर कर दिया. रोहित के इस फैन का वीडियो वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए 106 रन बनाए. इसके जवाब में भारत ने 16.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम इंडिया के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जड़े. सूर्यकुमार ने 33 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 55 रन बनाए. जबकि राहुल ने नाबाद 51 रन बनाए. जबकि कप्तान रोहित बिना खाता खोले आउट हो गए. वे महज 2 गेंदों का सामना करते हुए पवेलियन लौटे. 

यह भी पढ़ें : 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: