Video: शॉट सेलेक्शन को लेकर ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा, ड्रेसिंग में जमकर लगाई फटकार


Rohit Sharma Viral Video: एशिया कप 2022 सुपर-4 राउंड (Asia Cup 2022 Super-4 Round) में भारत और पाकिस्तान का मैच जारी है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने सबसे ज्यादा 44 गेंदों पर 60 रनों का पारी खेली. इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) 28-28 रनों का योगदान दिया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौट गए. जबकि सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने 10 गेंदों पर 13 रन बनाए.

ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत को लगी फटकार!

वहीं, इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में कुछ कहते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि जिस तरह ऋषभ पंत आउट हुए, उससे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा खफा हो गए. जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के सामने अपनी नाराजगी जताई. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा ऋषभ पंत से खासे नाराज हैं.

पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य

भारत-पाकिस्तान के बीच इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम के 181 रनों के जवाब में खबर लिखे जाने तक पाकिस्तानी टीम 12 ओवर में 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी है. फिलहाल, मोहम्मद रिजवान 36 गेंदों पर 48 जबकि मोहम्मद नवाज 9 गेंदों पर 20 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत के लिए अब तक रवि बिश्नोई और युजवेन्द्र चहल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया है. गौरतलब है कि इससे पहले एशिया कप 2022 के लीग मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. यह मैच सुपर-4 राउंड का दूसरा मैच है. पहले मैच में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया था.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK, Super 4 LIVE: भुवनेश्वर ने कराई भारत की वापसी, तूफानी बल्लेबाजी कर रहे नवाज़ को भेजा पवेलियन

IND vs PAK: जानिए कौन हैं मोहम्मद हसनैन? भारत के खिलाफ मिला मौका, ICC ने किया था बैन, टी20 में ले चुके हैं हैट्रिक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: