Venkatesh Iyer ने मारा छक्का तो बौखलाया गेंदबाज, सिर पर मारी बॉल; बुलानी पड़ी एम्बुलेंस


Venkatesh Iyer Injury News in Hindi: ऐसे तो क्रिकेट को जेंटलमैन का खेल कहा जाता है, लेकिन कई बार खिलाड़ी अपना आपा खो बैठते हैं. ऐसा ही नज़ारा दिलीप ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में सेंट्रल ज़ोन और वेस्ट ज़ोन के बीच मैच में देखने को मिला. दरअसल, भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर शुक्रवार को दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए. 

वेस्ट ज़ोन के लिए बैटिंग करते हुए वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए. दरअसल, तेज गेंदबाज चिंतन गाजा की थ्रो अय्यर के सिर पर लग गई. इसके बाद मैदान पर ही एंबुलेंस को बुलाना पड़ा. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

मध्य प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज़ वेंकटेश अय्यर ने 9 गेंदों में 14 रन बनाए. उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया. मैच के दूसरे दिन चिंतन गाजा का सीधा थ्रो अय्यर के सिर पर जा लगा. उनके सिर के पिछले हिस्से में लगी, जिसके बाद वह दर्द से कराहते दिखे. 

गाजा की गेंद पर वेंकटेश ने छक्का मारा था. इससे गाजा खुश नहीं थे. वैसे ज्यादातर तेज गेंदबाज छक्का लगने से गुस्से में आ जाते हैं.  इसके बाद गाजा की अगली गेंद को वेंकटेश ने सामने की तरफ डिफेंस किया. गाजा ने गेंद उठाकर वेंकटेश को रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन गेंद स्टंप की जगह वेंकटेश के सिर में लगी. अय्यर इस घटना के बाद कुछ देर तक बल्लेबाजी नहीं कर सके. उन्हें ले जाने के लिए मैदान पर एंबुलेंस को बुलाया गया, लेकिन अच्छी बात यह थी कि वेंकटेश खुद ही चलकर बाहर गए. वहीं बाद में उन्होंने बल्लेबाजी भी की.

यह भी पढ़ें-

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया में कौन है बेस्ट, हेड-टू-हेड में किसका पलड़ा भारी; यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब

Sri Lanka T20 WC Squad: श्रीलंका ने टी20 विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: