Uttarakhand: अल्मोड़ा में कल उपवास करेंगे हरीश रावत, अग्निवीर भर्ती योजना पर कही ये बात


Uttarakhand News: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने हल्द्वानी (Haldwani) में कांग्रेस स्वराज आश्रम (Congress Swaraj Ashram) कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह अल्मोड़ा (Almora) के गरुडाबाज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कल यानी बुधवार 24 अगस्त को उपवास करेंगे. उन्होंने साथ ही बताया कि कांग्रेस महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर 4 सितंबर को दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी. हरीश रावत ने अग्निवीर भर्ती योजना पर भी अपनी बात रखी और आरोप लगाया कि प्राइवेट आर्मी के लिए रिक्रूट तैयार किए जा रहे हैं.

दिल्ली प्रदर्शन में शामिल होंगे लाखों कार्यकर्ता

पूर्व सीएम हरीश रावत प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ 4 सितंबर को केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी जिसमें देश भर के लाखों कांग्रेसी कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे. उत्तराखंड से लगभग 15 हजार कार्यकर्ता प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे. हरीश रावत ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाली जाएगी जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

UKSSSC पेपर लीक की निष्पक्ष जांच नहीं होने देगी सरकार – रावत

UKSSC पेपर लीक जांच घोटाले मामले में हरीश रावत ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता को ऐसा लग रहा है कि उत्तराखंड की सरकार एसटीएफ को निष्पक्ष रूप से जांच नहीं करने देगी. लिहाजा या तो इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए या हाईकोर्ट के जज की एक बेंच एसआईटी का गठन करे जो इस मामले की जांच करें. जब तक इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो जाती या मामले से जुड़ा अंतिम व्यक्ति गिरफ्तार नहीं हो जाता तब तक इसी जांच को निष्पक्ष रूप से पूरा कराना सीएम पुष्कर सिंह धामी का कर्तव्य है.

Uttarakhand News: अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने ही उठाए सवाल, लगाया ये बड़ा आरोप

अग्निवीरों की भर्ती पर यह बोले हरीश रावत

अग्निवीरों की भर्ती मामले पर भी हरीश रावत ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना के नाम पर प्राइवेट आर्मी के लिए रिक्रूट तैयार किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आखिर अग्निवीर योजना हमारी सेना का विकल्प कैसे है? उन्होंने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने अग्निवीर  योजना की भर्ती पर सवाल उठाए हैं, लेकिन सतपाल महाराज असली बधाई के पात्र तब होंगे जब खुद कहेंगे कि अग्निवीर योजना बेकार है.

ये भी पढ़ें –

Aligarh: महिला की हो गई थी 4 दिन पहले मौत लेकिन इलाज के नाम पर वसूलते रहे मोटी रकम, हंगामे पर हॉस्पिटल स्टाफ फरार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: