Tabu को जन्मदिन पर बॉलीवुड स्टार्स से मिलीं मजेदार बधाई


Birthday Wish For Tabu On 52 Birthday: बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू उर्फ तब्बसुम फातिमा ने 4 नवंबर को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ‘दृश्यम-2 (Drishyam 2)’ एक्ट्रेस तब्बू 80-90 के दशक की बेहद सक्सेजफुल एक्ट्रेस रही हैं, उनकी एक्टिंग का जवाब नहीं. जन्मदिन के इस खास मौके पर तब्बू को फिल्म इंडस्ट्री में अपने को-स्टार्स से भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. अजय देवगन, कार्तिक आर्यन समेत कई फिल्म स्टार्स ने तब्बू को मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं. 

तब्बू और फराह की 30 साल पुरानी दोस्ती

तब्बृ की सबसे क्लोज दोस्त और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने तब्बू को मजेदार अंदाज में बधाई देते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया. फराह ने इंस्टाग्राम पर 4 अनदेखी तस्वीरे साझा शेयर करते हुए तब्बू के साथ अपनी 30 साल पुरानी दोस्ती को भी सेलिब्रेट किया. इतना ही नहीं फिल्मेकर ने तब्बू की एक्टिंग स्किल की भी खुलकर तारीफ की. 

डेड बॉडी के रोल में भी गजब एक्टिंग करोगी

एक तस्वीर फराह खान की शादी की है जिसमें दोनों के हाथों पर मेहंदी लगी हुई है, और वो पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटो को फराह ने मजेदार कैप्शन जिया और लिखा- “मेरी जान, मेरी मोस्ट टैलेंटेड दोस्त वह भी पिछले 30 साल से… तुम्हें मैं बहुत प्यार करती हूं और लोग कहते हैं कि बॉलीवुड में दोस्ती नहीं रहती. हैप्पी बर्थडे तब्बू. अगर तुम्हें एक डेड बॉडी का रोल भी मिले तो उसमें भी सबसे बेहतरीन एक्टिंग करोगी…लव यू फॉरएवर.”


मंजुलिका को मिली बधाई

तब्बू के साथ फिल्म ‘भूल-भुलैया -2’ में काम कर चुके चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी एक्ट्रेस को फनी तरीके से बधाई दी. उन्होंने तब्बू के साथ हॉरर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- असली हैलोवीन तो आज है, “हैप्पी बर्थडे मंजुलिका..”


अजय देवगन ने ऐसे उड़ाया मजाक

तब्बू के पुराने को-स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी बेहद ही फनी अंदाज में अपनी दोस्त को बर्थडे विश किया….अजय देवगन ने किसी फिल्म की शूटिंग से एक BTS वीडियो शेयर किया. इसमें तब्बू के माथे पर चोट लगी है और अजय वो साफ कर रहे हैं, बैकग्राउंड में ‘सर जो तेरा चकराए’ गाना बज रहा है. 


तब्बू का असली नाम तब्बसुम फातिमा है, लेकिन वह पूरी दुनिया में अपने निक नेम तब्बू से ही जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र से सिनेमा में कदम रखा और साल 1985 में फिल्म ‘हम नौजवान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तेलुगू फिल्म ‘कूली नंबर 1’, ‘मकबूल’, ‘विजयपथ’,  ‘साजन चले ससुराल’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘दृश्यम’, ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी कई फिल्मों में तब्बू ने बेहतरीन काम किया है. तब्बू नई जेनेरेशन के बीच ‘दृश्यम’ फिल्म से ज्यादा फेमस हुई हैं. इस फिल्म का पार्ट 2 आ चुका है. दृष्यम-2  18 नवंबर को रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- लग्जरी गाड़ियों…आलीशान घर की मालकिन हैं तब्बू, रियल लाइफ में जीती हैं क्वीन वाली लाइफ





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: