T20 World Cup 2022: आज नामीबिया और नीदरलैंड्स आमने-सामने, श्रीलंका के सामने होगी यूएई की चुनौती


NAM vs NED: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में फर्स्ट राउंड के मुकाबले जारी है. पिछले दो दिनों में चार मुकाबले खेले जा चुके हैं. आज फिर दो मुकाबले खेले जाएंग. पहले मैच में नामीबिया का सामना नीदरलैंड्स (NAM vs NED) से होगा. वहीं, दूसरे मैच में श्रीलंका और यूएई (SL vs UAE) की टीम आमने-सामने होगी.

1. नामीबिया बनाम नीदरलैंड्स: यह मैच साउथ गीलॉन्ग के GMHBA स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी. दोनों ही टीमों ने इस वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की थी. नामीबिया ने श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी, वहीं नीदरलैंड्स ने यूएई को रोमांचक मुकाबला हराया था. दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतकर सुपर-12 की रेस में आगे निकलने की कोशिश करेगी.

2. श्रीलंका बनाम यूएई: यह मुकाबला भी साउथ गीलॉन्ग के GHMBA स्टेडियम में ही खेला जाएगा. दोपहर 1.30 इस मैच की शुरूआत होगी. दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबले में शिकस्त झेलना पड़ी है. ऐसे में सुपर-12 की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमें इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी. 

फर्स्ट राउंड में टक्कर ले रही हैं आठ टीमें
टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फर्स्ट राउंड में 8 टीमों के बीच मुकाबले खेले जा रहे हैं. यह आठ टीमें दो ग्रुप में बाटी गई हैं. हर ग्रुप में 4-4 टीमें हैं. हर टीम अपने ग्रुप की बाकी तीन टीमों के साथ मैच खेलेगी. दोनों ग्रुप से टॉप-4 टीमें सुपर-12 में एंट्री करेंगी. सुपर-12 में पहले से ही 8 टीमें मौजूद हैं. सुपर-12 के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें…

T20 World Cup 2022: एक और उलटफेर, स्कॉटलैंड ने वेस्टइंडीज को हराया; पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए विंडीज बल्लेबाज

Watch: सिर्फ एक ओवर डालने के लिए मैदान पर आए मोहम्मद शमी, तीन विकेट लेकर इंडिया को दिलाई नामुमकिन जीत



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: